अजब-गजब

सुहागरात पर पति की जगह पहुंचा देवर, फिर सास ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

जब किसी महिला की शादी होती है तो वह अपनी नई जिंदगी को लेकर कई सारे सपने देखती है। और अपने ससुराल पहुंचकर नई जिंदगी की शुरूआत करती है। जिसमे कई सारे उतार चढ़ाव आते है। लेकिन कई बार इन सब का उलटा हो जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मालमा बता रहे है।

जो हरियाणा के रेवाड़ी का है। जहां पर एक महिला के सारे सपने उस समय टूट गए. जब वह सुहागरात पर अपने पति का का इंतजार कर रही थी और उसकी जगह उसका देवर कमरे मे पहुंच गया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसकी सास ने अंदर आकर कहा कि आज से देवर भी तुम्हारा ही है। हालांकि महिला ने जैसे तेसै रात गुजारी लेकिन अगली सुबह होते ही अपने परिजनों को सूचना दी.,

जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शादी मात्र 10 फरवरी 2019 को झज्जर जिले के पटौदा गांव निवासी नितिन के साथ हुई थी। बताय जा रहा है कि युवती का पति मुर्गी के दौरे आने वाली बीमारी से ग्रसित है।

लेकिन उन्होने शादी के दौरान इस बात को छिपाए रखा। पुलिस ने बताया कि शादी के दिन भी पति को दौरा पड़ा था. लेकिन दवाई दे दी गई। जिससे उसकी बीमारी का खुलासा नहीं हुआ और शादी कर ली. लेकिन घर आते ही फिर से उसकी तबीयत बीगड़ने लगी।

जहां सास ने दुल्हन के कमरे में देवर भेज दिया। जिसके बाद दुल्हन ने हंगामा शुरू कर दिया। लेकिन तभी सास ने कहा कि आज से दोनों पर तेरा ही अधिकार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button