अद्धयात्म

सूर्य करने जा रहे बुध ग्रह में प्रवेश इन राशियों की चमकेगी किस्मत, और ये हो जायेंगे कंगाल

जैसा की हम सभी जानते है कि हमारे जीवन में घटित होने वाली सभी घटनाओ का मुख्य कारण ग्रहों की चाल होता इसी के कारण हम लोग अपने जीवन में कई बड़े बदलाव देखते है ज्योतिष के ज्ञाताओ की माने तो सूर्य अपने मित्र बुध के घर जाने वाले है,बता दे की सूर्य अभी सिंह राशि में थे लेकिन अभी ये कन्या राशि में जा रहे है जो की मित्र राशि है चूकि कन्या राशि का अधिपति बुध है और सूर्य बुध मित्र गृह है ,इस संयोग से कुछ राशियों को बड़ा फायदा होने वाला है,जिससे इनकी सोयी हुयी किस्मत जाग जाएगी और बहुत बड़ा लाभ होने वाला है इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !सूर्य करने जा रहे बुध ग्रह में प्रवेश इन राशियों की चमकेगी किस्मत,और ये हो जायेंगे कंगाल

मेष राशि – जीवन साथी का साथ मिलेगा,शारीरिक सुखों को महसूस किया जाएगा और जोड़ी खुश होगी और योग अपने परिवार के साथ घूमने जा रहा है,अपने जीवन में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की की ओर बढ़ेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी और इच्छा अनुसार नौकरी मिलेगी !

कुम्भ राशि – ये लोग अपने बिज़नेस में बहुत ही ज्यादा सफल हो सकते हैं और इनके पास पैसों की कोई कमी नही होने वाली विद्यार्थी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करेंगे,व्यवसाय में हुए लाभ से संतुष्ट रहेंगे, बिछड़े हुए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है और साथ ही अपार धन मिलने के चांसेस बहुत ही ज्यादा है।शुभ सुचना मिलने की सम्भावना है।

वृश्चिक राशि -इस सप्ताह आपको करियर से कुछ अच्छे ऑफर मिल सकते हैं,आप लगातार सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए अपनी अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल करेंगे, परिवार में माता पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा,आपके पास होने वाली सभी समस्याएं समाप्त हो आपको अपने जीवन में अपार सफलता मिलने के संयोग बन रहे हैं।

धनु राशि -भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी,आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा,महान योजनाओं को साकार करने का समय है, परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा, आपके कुंडली के अनुसार सारे काम पूरे होंगे,उच्च शिक्षा हेतु किसी दूरस्थ स्थान पर जाना पड़ सकता है।

तुला राशि -परिवार के साथ धार्मिक यात्राएं के योग बन रहे हैं,यह जितना मजबूत होगा उन्नति के अवसर उतने ही बेहतर होंगे, किसी खास व्यक्ति से मुलाकात रिश्ते में बदल सकती है,घर-परिवार व्यक्ति की जड़ों की तरह होता है,सभी अटके हुए कार्य पूरे होंगे और जीवन में कई इच्छाओं की पूर्ति होगी. और वाहन सुख में वृद्धि होगी।

Related Articles

Back to top button