स्पोर्ट्स

सेंचुरियन टेस्ट: टॉस जीत कर अफ्रीका ने लिया पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय

सेंचुरियन : पहले टेस्ट में मिली करारी हार का दंश झेलने के बाद टीम इंडिया एक बार फिर तैयार है .भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने बिना विकेट गवाए 12 रन बना लिए है.सेंचुरियन टेस्ट: टॉस जीत कर अफ्रीका ने लिया पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय

आज सुबह साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को गेंदबाजी दी. भारतीय टीम में तीन बदलाव हुए हैं. शिखर धवन, ऋद्धिमान साहा और भुवनेश्वर कुमार की जगह लोकेश राहुल, पार्थिव पटेल और ईशांत शर्मा को मौका मिला है. अजिंक्य रहाणे को एक बार फिर नजर अंदाज किया गया है.

वहीं अफ्रीकी टीम में चोटिल होकर सीरीज से बाहर हुए डेल स्टेन की जगह लुंगी नगीदी को डेब्यू का मौका मिला है. अगर भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार से बचना है, तो उसे सेंचुरियन के टेस्ट को हर हाल में पास करना होगा. बता दें कि केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकटे मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

Related Articles

Back to top button