ज्ञान भंडार

सेक्स के दौरान पुरुषों को पागल कर देंगी ये बातें

सेक्स के दौरान बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जिन्हें सुनकर आपको अच्छा महसूस होता है और आपकी सेक्स लाइफ मज़ेदार बन जाती है. पुरुषों के साथ ज्यादातर वक्त ऐसा होता है कि वे पूरे सेक्शुअल ऐक्ट में इमोशनली इन्वॉल्व हों चाहें न हों लेकिन वे ऑर्गैज्म महसूस कर लेते हैं. ये सेक्स टिप्स महिलाओं के लिए हैं जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं.

सेक्स के दौरान पुरुषों को पागल कर देंगी ये बातेंतुम बहुत सेक्सी हो 
सेक्सी यह शब्द आमतौर पर महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है और पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं. इससे पुरुषों का सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका परफॉर्मेंस और बेहतर हो सके.

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं 
पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है और वे जो चाहें कर सकते हैं.. क्या इससे ज्यादा और कोई चीज है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके. नहीं. आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है.

तुम मुझे क्लाइमैक्स तक ले जा सकते हो 
सेक्स के दौरान किसी पुरुष के लिए यह सुनना किसी परफेक्शन से कम नहीं होता. आपको क्लाइमैक्स तक पहुंचाने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे क्योंकि अपनी फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील करते देखने से बेहतर और क्या हो सकता है.

यह अब तक का बेस्ट सेक्स था 
यह कहना एक तरह से अपने पार्टनर को सेक्स के लिए ट्रॉफी देने के समान है. जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके. याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं.

Related Articles

Back to top button