Entertainment News -मनोरंजन

से’क्स को लेकर खुलकर बोली ये अभिनेत्री, बोली मुझे पति के साथ इस पोजीशन में संबंध…

बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्री कुछ भी कहने से मीडिया में डरती है,हिचकिचाती हैं,वो नही चाहती उनको लेकर मीडिया में कुछ ऐसा सामने आए जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुँचे.लेकिन बहुत सी अभिनेत्री ऐसी भी है जो अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है.जो बेझिझक अपनी बातों को रखती हैं और कभी कभी तो अभिनेत्री लाइमलाइट में आने के लिये जान बूझकर ऐसे बयान देती हैं.

एक वक़्त था जब बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ कोई भी उत्तेजक ब्यान नही देती थी लेकिन नब्बे का दौर ऐसा आया कि कई अभिनेत्रियों को से क्स सिंबल कहा गया और अपने को से क्स सिंबल पुकारे जाने को इन अभिनेत्रियों ने एक कॉम्प्लीमेंट के रूप में लिया.ऐसे ही एक उत्तेजक बयान देने में एक अभिनत्री मशहूर है जिसका नाम कश्मीरा शाह है.

शाह ने से क्स को लेकर उत्तेजित करने वाला ब्यान दिया है. बॉलीवुड की अभिनेत्री औऱ मशहूर टीवी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने बोल्ड अवतार के लिये जानी जाती हैं,और कई बार वो अपने इसी बोल्ड अवतार को लेकर विवाद में भी फसती नजर आई हैं.

हाल में ही कश्मीरा शाह ने ऐसा बयान दे दिया है , जिसने सबको चौका दिया है और वो फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं.कश्मीरा शाह एक फिलमी चैनल को इंटरव्यू दे रही थी, इसी बीच रिपोर्टर ने कश्मीरा शाह से ऐसा सवाल पूछ लिया जो शायद आपको सुनकर हैरानी होगी.

रिपोर्टर ने कश्मीरा से पूछा, आपको कृष्णा के साथ कौनसा से क्स पोजीशन पसंद है.बोल्ड कश्मीरा ने बिना किसी जिझक के जवाब दिया “डॉगी स्टाइल”.जवाब देकर उन्होंने रिपोर्टर को भी चौका दिया.

रिपोर्टर ने भी मौके का फायदा उठाया उसने कश्मीरा से दूसरा सवाल पूछा की आप बेड के किस तरफ रहना पसंद करती है तो कश्मीरा ने जवाब दिया ‘लेफ्ट’तीसरा सवाल रिपोर्टर की तरफ से कश्मीरा के लिए आया की किस या जोरदार आलिंगन ?कश्मीरा ने जवाब दिया ‘जोरदार आलिंगन’.

कश्मीरा से रिपोर्टर ने अगला सवाल पूछा कि आपको लाइट ऑफ करके सेक्स करना पसंद है या लाइट ऑन करके.कश्मीरा ने कहा लाइट ऑफ करके.
ऐसे जवाब देकर कश्मीरा शाह फिर से न्यूज़ और लाइमलाइट आ गयी हैं.आपको बता दें कि कश्मीरा शाह एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। मुंबई में पैदा हुईं, वह विख्यात हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायक, अंजनिबाई लोलेकर की पोती हैं.

वह कई हिंदी और मराठी फिल्मों में प्रदर्शित हुई है.उन्होंने मिस यूनिवर्सिटी वर्ल्ड और मिस इंडिया प्रतिभा विजेता सहित कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं जीतीं। 2006 में रियलिटी टीवी शो बिग ब्रदर, बिग बॉस के भारतीय संस्करण के पहले सत्र में कश्मीरा एक हस्ती प्रतियोगी थी.

Related Articles

Back to top button