मनोरंजन

सेट पर मां करीना संग नजर आए तैमूर, दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब तैमूर अली खान की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. तैमूर को मां करीना के साथ कई बार स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों के साथ में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन फोटोज में करीना-तैमूर का लुक देखते ही बनता है.

दरअसल, करीना को महबूब स्टूडियो में स्पॉट किया गया. इन फोटोज में करीना काफी स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने ग्रीन और ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही डार्क आई मेकअप किया है. स्टूडियो में तैमूर को भी करीना के साथ देखा गया. तैमूर करीना की गोद में नजर आए. दोनों की बॉन्डिग देखने लायक है.

इस दौरान तैमूर का स्टाइलिश लुक देखने को मिला. उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई थी. इन फोटोज में वो काफी क्यूट लग रहे थे. बता दें कि करीना, तैमूर से बहुत प्यार करती हैं और उनकी देख-रेख का पूरा खयाल रखती हैं. करीना अपने बिजी शेड्यूल के बीच परिवार के लिए पर्याप्त वक्त निकालती हैं.

हाल ही में उन्होंने स्पोर्ट्स डे में भाग लिया और मेडल भी जीता. तैमूर पीले रंग की टीशर्ट में नजर आए. इस दौरान वे अपनी मां करीना कपूर खान के साथ पहुंचे. करीना उन्हें चीयरअप करती हुई नजर आईं. इसी बीच मेडल के साथ तैमूर रोते हुए भी नजर आए.

बता दें कि जल्द ही तैमूर 2 साल के होने जा रहे हैं. पटौदी परिवार के इस खास सदस्य के बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तैयारियां शुरू भी हो गई हैं. तकरीबन 2 हफ्ते पहले से ही तैमूर के बर्थडे का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. बॉलीवुड के अन्य कई स्टारकिड हाल ही में उनके घर पहुंचे. खबर है कि तैमूर के बर्थडे से पहले एक खास पार्टी हुई थी, जिसमें तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया.

Related Articles

Back to top button