फीचर्ड

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 आ रहा है इन धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ

सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी 8 और एस 8+ के बाद सैमसंग गैलेक्सी बारे में ख़बरें तेजी से आ रही हैं। लेकिन गैलेक्सी नोट 8 के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है । सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

20 जून, 2017, मंगलवार जानें आज का राशिफल

अब, इस स्मार्टफोन का एक स्केच ऑनलाइन लीक हुआ है और सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है।
स्लैशलीक्स द्वारा लीक किए गए इस स्केच में गैलेक्सी एस8 जैसे ही डिज़ाइन वाले एक बड़े डिवाइस को देखा जा सकता है। तस्वीर में कोई होम बटन नहीं दिख रहा है और अगले हिस्से पर अधिकतर डिस्प्ले का कब्ज़ा है।जबकि ऊपर व नीचे की तरफ़ बेहद पतले डिज़ाइन है। नीचे की तरफ, एक एस पेन स्लॉट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है।

GST का असर : रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हुई सस्ती

ऊपरी किनारे पर एक सिम स्लॉट है और दोनों किनारों पर स्पीकर दिए जा सकते हैं। गैलेक्सी नोट 8 में ऊपर व नीचे स्पीकर होने का मतलब है कि ऑडियो पहले से ज्यादा बेहतर होगा।इसके अलावा, लीक से खुलासा होता है कि अमेरिका में गैलेक्सी नोट 8 में 6.4 इंच सुपर एमोलेड 4के डिस्प्ले और एक स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होगा।

इन कंपनियों की सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि चाबियाँ भी है बेहद शानदार

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में, सैमसंग इस फोन में अभी तक लॉन्च नहीं किए गए अपना 9-सीरीज़ एक्सीनॉस चिपसेट दे सकती है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी। इसका मतलब है कि नोट 8 कई स्टोरेज वेरिएंट में आएगा, और 256 जीबी टॉप वेरिएंट होगा। ये सभी जानकारियां अभी शुरुआती लीक पर आधारित हैं और सैमसंग द्वारा नोट 8 के बारे में फैसले लेने में अभी समय बाकी है।

Related Articles

Back to top button