मनोरंजन

सोनम कपूर ने हटाया पति का सरनेम, बदला अपना नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मई 2018 में आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के साथ पति का नाम भी जोड़ लिया था. उन्होंने अपना नाम सोनम कपूर से सोनम कपूर आहूजा कर लिया था. अब शादी के 9 महीने बाद ही उन्होंने फिर से अपना नाम बदल लिया है. उन्होंने ना केवल अपने पति का सरनेम हटा लिया है ब्लकि अपना नाम भी बदल लिया है.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम सोनम कपूर आहूजा से बदलकर ‘जोया सिंह सोलंकी’ कर लिया है. सोनम इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं. उनकी आगामी फिल्म का नाम है ‘द जोया फेक्टर’. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनम ने अपना नाम बदल लिया है. फिल्म में उनका नाम जोया सिंह सोलंकी है. मूवी में दलकीर सलमान भी अहम रोल में हैं. अभिषेक शर्मा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

‘द जोया फैक्टर’ की कहानी अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक राजपूत लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, जिसका नाम जोया है. और वो एक विज्ञापन एजेंसी में काम करती है.

बता दें कि सोनम इससे पहले फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में नजर आईं थीं. फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला अहम रोल में थे. शैली चोपड़ा धर ने फिल्म का निर्देशन किया था. एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के कंटेंट को लेकर काफी बज था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

Related Articles

Back to top button