मनोरंजन

सोनाली ने पोस्ट की अपनी कैंसर जर्नी, कहा- अब तो हंसते हुए भी होता है दर्द

सोनाली इस वक्त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं. इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें अपने बालों को हटवाना पड़ा है. सोनाली ने इस बात की जानकारी सोशल मीड‍िया पर दी थी. हाल ही में सोनाली ने एक पोस्ट शेयर की है, जो कि बहुत इमोशनल कर देने वाली है. पोस्ट में सोनाली ने अपनी अच्छी-बुरी कैंसर जर्नी के बारे में बताया है.सोनाली ने पोस्ट की अपनी कैंसर जर्नी, कहा- अब तो हंसते हुए भी होता है दर्द

सोनाली ने लिखा- ”पिछले कुछ महीनों में, मैंने अच्छे और बुरे दिन दोनों देखे हैं. ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैं बहुत थका हुआ महसूस करती हूं और एक उंगली उठाने में भी बहुत दर्द झेलना पड़ता है. मुझे कभी-कभी लगता है कि यह एक चक्र है जो शारीरिक दर्द से शुरू होता है और मानसिक और भावनात्मक दर्द की ओर जाता है.”

उन्होंने लिखा कि बुरे दिन बहुत से हैं. पोस्ट कीमो, पोस्ट सर्जरी और जैसे… जहां हंसते हुए भी दर्द होता है. उन्होंने आगे कहा, ‘कभी-कभी ऐसा लगता कि मैंने सब कुछ पीछे छोड़ दिया है, खुद से एक-एक मिनट की लड़ाई के साथ.

उन्होंने यह भी शेयर किया कि इस कठिन समय पर नकारात्मक भावनाएं आना गलत नहीं है. लेकिन आप उन्हें अपने जीवन को कंट्रोल नहीं करने दे सकते. नकारात्मक भावनाओं को महसूस करना गलत नहीं है, लेकिन एक प्वाइंट के बाद इसे पहचानें और इसे अपने जीवन को कंट्रोल करने से रोकें.


साथ ही उन्होंने बताया कि इस सब से बाहर निकलने में बहुत अधिक देखभाल की जरूरत है. इसमें नींद हमेशा मदद करती है. साथ ही अपने बेटे से बात करके भी इससे निकलने में आसानी होती है

.

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक भावुक वीडियो संदेश भेजा था. सोनाली, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ इस शो की जज थीं, लेकिन कैंसर का पता लगने के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा. इसके बाद हुमा कुरैशी ने उनकी जगह ली.

Related Articles

Back to top button