टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराजनीतिराष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है, ‘भूकम्प’ का मजा लेने के लिये तैयार हो जाइये


नई दिल्ली : लोकसभा में आज अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान नेताओं के सियासी निशानेबाजी का हुनर देखने को मिलेगा, जिसकी शुरुआत सोशल मीडिया पर हो गई है। इस क्रम में भाजपा के कई वरिष्‍ठ नेताअों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, या तंज कसा है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के भूकंप वाले बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने भी गिरिराज सिंह के सुुर में सुर मिलाते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें टीपीपी और राहुल गांधी पर सियासी बाण चलाते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव को लाने वाले तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को संसद में 13 मिनट और 38 मिनट भूकंप आने के लिए मिले हैं।

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए सात घंटों का वक्त तय किया गया है। इसमे से 38 मिनट कांग्रेस को बोलने के लिए दिए गए है, जिसमें राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़ने अपना पक्ष रखेंगे। दरअसल गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के उस बयान पर टिप्पणी की है, जब वर्ष 2016 में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें बोलने के लिए 15 मिनट मिले तो भूकंप आ जाएगा। राहुल गांधी ने स्‍वामी अग्निवेश की पिटाई मामले में भाजपा पर बोला हमला, इसके बाद इसी साल अप्रैल माह में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती पेश करते हुए कहा था कि अगर उन्हें संसद में बोलने का मौका दिया जाएं, तो प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में उनके सामने खड़े नहीं हो पाएंगे।

राहुल गांधी के 15 मिनट मांगने वाले बयान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया था! प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है। प्रधानमंत्री ने तंज करते हुए कहा था कि हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं, आपके सामने कैसे बैठेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल बिना कागज के 15 मिनट केवल बोलकर दिखाएं। राहुल गांधी 15 मिनट में केवल 5 बार विश्वेश्वरैया का नाम लेकर दिखाएं।

Related Articles

Back to top button