अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सौतेले पिता ने सात माह की नन्ही-सी बच्ची को पटककर मार डाला, जमीन में गाड़ा शव

आगरा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने सात महीने की सौतेली बेटी को तख्त पर पटककर मार डाला। इसके बाद वारदात छिपाने के लिए परिजनों की मदद से शव को जमीन में गाड़ दिया। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात को जमीन से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं आरोपी पिता सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

घटना थाना अछनेरा के गांव अभैदोंपुरा की है। गांव के 25 वर्षीय मनोज ने करीब पांच महीने पहले बिहार की रहने वाली माया से शादी की थी। माया की दूसरी शादी थी। उसके पहले पति से सात माह की बेटी है।

शुक्रवार सुबह की है घटना
माया ने आरोप लगाया है कि पति मनोज ने मासूम बेटी को तख्त पर पटक कर मार डाला। घटना शुक्रवार सुबह उस वक्त की है, जब माया शौच को बाहर गई थी। जब वापस लौटी तो बेटी को मृत पाया।

आरोप है कि मनोज और अन्य परिजनों ने बच्ची के मरने की बात कहकर शव को दफना दिया। घटना की भनक मनोज की शादी कराने वाले लोगों को हो गई तो उन्होंने थाने में सूचना दे दी।

शुक्रवार रात पुलिस के साथ इंस्पेक्टर संजीव तोमर गांव पहुंचे। पुलिस ने बच्ची के शव को जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं आरोपी पिता मनोज सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button