स्पोर्ट्स

स्टीवन स्मिथ की आईपीएल में वापसी को लेकर अजिंक्य रहाणे ने बोल दी ये बड़ी बात!

आईपीएल शुरु होने में बहुत कम समय रह गया है। राजस्थान रॉयल्स टीम ने भी कमर कस ली है ।आईपीएल 2008 की विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अपनी जर्सी के रंग में बदलाव भी किया है। अब वह नीले की वजह गुलाबी जर्सी में नजर आएगी।

स्टीवन स्मिथ की आईपीएल में वापसी को लेकर अजिंक्य रहाणे ने बोल दी ये बड़ी बात!वहीं अजिंक्य रहाणे ने स्टीव स्मिथ की आईपीएल वापसी पर भी बयान दिया है। गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ को बॉल टेंपरिंग विवाद की वजह से एक साल का बैन कर दिया गया था। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को टीम की कमान मिली थी। स्टीव स्मिथ की वापसी पर रहाणे ने कहा -हम सभी जानते हैं कि एक खिलाड़ी के रूप में स्टीव स्मिथ कितने अच्छे हैं और उन्होंने रॉयल्स और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए क्या किया था।
गलतियाँ हो सकती हैं और राजस्थान रॉयल्स एक ऐसी टीम है जो खिलाड़ियों का समर्थन करने में विश्वास करती है। हम स्टीव स्मिथ का प्यार से स्वागत करेंगे क्योंकि वह हमारे खिलाड़ी हैं। इस बारे में खुलासा करते हुए रहाणे ने कहा – मेरा अनुभव वास्तव में अच्छा था।

जब मुझे पता चला कि मैं राजस्थान रॉयल्स को नेतृत्व करने जा रहा हूं तो मैं बहुत खुश था। सभी प्रबंधन और शेन वॉर्न के लिए धन्यवाद जिन्होंने स्मिथ के बाद से मेरे नाम की सिफारिश की थी एक कप्तान होने के नाते मैंने वास्तव में बहुत कुछ सीखा है।बता दें की राजस्थान रॉयल्स पर 2015 सीजन के बाद दो साल का बैन भी लग गया था । इसलिए वह आईपीएल में 2016 और 2017 में हिस्सा नहीं रही थी ।

Related Articles

Back to top button