उत्तर प्रदेशराज्य

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

उत्तरप्रदेश : वह अपने नाना- नानी के ट्रेन से कही जा रही थी. स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरी कि तभी ट्रेन छूट गई. स्टेशन के बाहर एक युवक को अपनी समस्या बताकर बस में बैठाने की मदद मांगी. लेकिन 17 वर्षीय लड़की को अकेला देखकर हैवान की नियत डोल गई. उसे अगवा कर नाबालिग के साथ दो दिन तक गैंगरेप किया. पुलिस ने इस मामले में दो युवको को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार है.

ये भी पढ़ें: 5 साल की बच्ची ने बार्बी डॉल से जरिए बताई अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेपजानकारी के मुताबिक मामला उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले का है. 17 वर्षीय किशोरी अपने नाना-नानी के साथ पंजाब के फतेहगढ़ से धरमपुर जा रही थी. प्यास लगने पर वह पानी पीने के लिए स्टेशन पर उतरती है तभी ट्रेन छूट जाती है. ट्रेन निकल जाने के बाद वह स्टेशन के बाहर एक युवक को अपनी समस्य बताती है. युवक उसे बस में बैठाने का झांसा देकर अंजान जगह पर लेकर जाता है जहा उसके साथ दो दिनों तक गैंगरेप किया गया.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तेज हुई राजनीतिक सरगर्मियां, सोनिया से मिले राजनाथ-नायडू

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित किशोरी के पेट में तेज दर्द हुआ और एक आरोपी युवक लड़की को हॉस्पिटल में इलाज के लिए लेकर आया. वहां मौका देख पीड़ित लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया. लड़की को शोर मचाता देख आरोपी वहां से फरार हो गया. लड़की ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है जिसके बाद धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत केस दायर किया गया.

Related Articles

Back to top button