Uncategorized

स्पर्म डोनेशन का सेक्स लाइफ पर नहीं पड़ता कोई असर

स्‍पर्म डोनेशन आजकल एक बहुत सामान्‍य सा टर्म बन गया है। ये हर किसी के थोड़ी आम बात भी हो गई है. बहुत से लोग ऐसा करके पैसे कमा लेते हैं और कुछ इसलिए करते हैं ताकि दूसरों का भला हो सके. स्‍पर्म डोनेशन की वजह से दुनियाभर में लाखों ऐसे घर है ज‍िनके घर किल‍कारियां गूंज रही है। कई ऐसे लोग है जो बच्‍चें की चाह में दर-दर की ठोकरें खा रहे थे। स्‍पर्म डोनेशन की वजह से ऐसे निसंतान जोड़ों को उम्‍मीद की नई किरण मिली है और उनकी गोद भरी है। ये उन लोगों के लिए वरदान जैसा है जिनके बच्चे नहीं होते या कोई परेशानी आती है. इसी की मदद से आप बच्चे पैदा कर पाते हैं और अपने जीवन में खुशहाली ला पाते हैं. लेकिन

लेकिन आपको बता दें, इसी के साथ कई लोगों में कुछ भरम भी होते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. सबसे पहली और खास बात कि स्पर्म डोनेट करने से मर्दानगी किसी भी लिहाज से नहीं घटती। बल्कि अगर आप स्पर्म डोनेट करते हैं तो आपके स्पर्म उतनी ही रफ्तार से बढ़ेंगे। अगर आप ये सोचते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ में दिक्कत आएगी तो ये गलत है.

जी हाँ, स्पर्म डोनेट करने से आपकी सेक्स लाइफ पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता। असल में यह कोई गंदी बात नहीं है। स्पर्म डोनेट करना बिलकुल रक्तदान करने जैसा है। इससे आपकी सेक्स लाइफ वैसी की वैसी रहती है और बल्कि बहुत बदल जाती है.

Related Articles

Back to top button