फीचर्डव्यापार

स्पाइसजेट ने बढाई 999 वाली मानसून मेगा सेल ऑफर, अब इस तारीख तक कर सकेंगे बुक

लो कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट ने अपने मानसून मेगा सेल ऑफर को बढ़ा दिया है। लोगों की भारी डिमांड और इंडिगो द्वारा अपनी वर्षगांठ पर 1212 ऑफर शुरू करने के बाद इसको आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है।
स्पाइसजेट ने बढाई 999 वाली मानसून मेगा सेल ऑफर, अब इस तारीख तक कर सकेंगे बुक999 रुपये में बुक कर सकते हैं टिकट
इस ऑफर के तहत यात्री 999 में टिकट को बुक करा सकते हैं। इसके लिए 4 जुलाई से 8 जुलाई के बीच टिकट को बुक कराना था, जिसे बढ़ाकर के 13 जुलाई कर दिया गया है। यात्री 8 अक्टूबर तक यात्रा कर सकते हैं। यात्रियों को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर के टिकट की बुकिंग करनी होगी। वहीं यात्रियों को सीट, खाने, स्पाइसमैक्स आदि सुविधाओं पर 20 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

सेल ऑफर केवल एक तरफ की यात्रा पर लागू होगा। ग्रुप बुकिंग कराने पर ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। कैंसिल कराने पर पैसा वापस मिलेगा, हालांकि थोड़ा पैसा काटा जाएगा। यात्री अपने यात्रा की तारीख, उड़ान का समय बदलवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए पैसा देना होगा। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर टिकट की बुकिंग होगी। ऑफर के दौरान ब्लैक आउट डेट लागू होंगी।

12 साल से देश में हवाई सेवा प्रदान करने वाली लो कॉस्ट एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अपनी वर्षगांठ के मौके पर चार दिन के लिए सेल ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत 12 लाख टिकट सेल के लिए मौजूद हैं, जिसके लिए यात्रियों को 1212 रुपये के शुरुआती किराये में यात्रा करने का मौका मिलेगा।

25 जुलाई से कर सकेंगे यात्रा
यात्री इस ऑफर के तहत बुक की गईं टिकट पर 25 जुलाई से लेकर के 30 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकेंगे। बुकिंग कराने पर 25 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यात्रियों को 3 हजार रुपये से ज्यादा का टिकट बुक कराने पर 5 फीसदी (500 रुपये) की अतिरिक्त छूट मिलेगी, अगर इसका भुगतान एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से होगा।

4 अगस्त को होंगे 12 साल
इंडिगो के 4 अगस्त को 12 साल पूरे होंगे। यह ऑफर 57 शहरों में यात्रा करने के लिए मान्य होगा और 13 जुलाई को समाप्त होगा।

Related Articles

Back to top button