फीचर्ड

स्पॉट हुई 2017 होंडा सिविक, फिर देगी इंडिया में धमाकेदार दस्तक

नई 2017 होंडा सिविक को राजस्थान के टेपुकारा संयंत्र में देखा गया है। इस कार को परीक्षण के वास्ते बाहर लाया गया था। इसके पहले भी होंडा सिविक भारत में एक लोकप्रिय कार रह चुकी है और इसने कई पुरस्कार भी जीते हैं। कोई भी खरीददार इस कार के बारे में कोई शिकायत नहीं की। हालांकि होंडा को सिविक की एक समस्या यह थी कि यह प्रारंभिक सफलता के बाद पिट गई।

जानें 26 जून, 2017, सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन

इस परिघटना के बाद होंडा ने 2013 में सिविक पर प्लग खींचने का फैसला किया। बावजूद इसके सिविक की मांग और प्यार में बिल्कुल गिरावट नहीं आई। होंडा ने नए सिविक की लॉन्चिंग में लगातार प्रयास करती रही। हालांकि प्रयास नकारात्मक रहे, लेकिन होंडा कारखाने में इसका देखा जाना इसकी वापसी के शानदार संकेत हैं।

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने की शुरुआत में, एक सफेद होंडा सिविक की कुछ तस्वीरें सामने आईं। कहा जा रहा है कि यह तस्वीरें राजस्थान में होंडा की फैक्ट्री से चित्र हैं। हालांकि, बाद में कहा गया कि यह पाकिस्तान के लिए लेकिन बाद में स्पष्ट हुआ यह इंडिया के लिए ही है।

कॉपर ब्रेसलेट पहनना आपकी सेहत के लिये होगा बहुत फायदेमंद

इस संदर्भ में होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और सीईओ, योइचिरो उने का कहना है कि अब तक, हमने सिविक के बारे में कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं सुनाई है। मुझे लगता है कि मेरे पड़ोस में बहुत से लोग अब भी बहुत सारे प्यार के साथ पुराने सिविक को चलाते हैं अगर एक प्रतिस्थापन शुरू किया जाता है, तो वे ग्राहक भी इसे पसंद करेंगे।

इंडियन क्रिकेटर मिताली ने तोडा सचिन का रिकॉर्ड, बन गई दुनिया की पहली क्रिकेटर?

इसके साथ, यह मानना ​​सुरक्षित है कि होंडा भारत में सिविक ब्रांच को पुन: लॉन्च करने पर काम कर रहा है। अटकलें हैं कि, नई सिविक त्योहारी सीजन के दौरान भारत में लॉन्च की जाएगी, या दिल्ली में 2018 ऑटो एक्सपो में पहली बार शुरुआत होगी।

वर्कआउट के बाद भूलकर भी ना करें ये गल्तियां, वर्ना कभी नहीं बनेगी बॉडी

होंडा सिविक के लिए भारत में प्रशंसक की संख्या कम नहीं हहै, और अगर यह मार्केट में आती है तो इस बात की पूरी संभावना है कि इसे लोगों का प्यार मिलेगा। स्पॉट हुई तस्वीरों में केवल यहां केवल पांच दरवाजों वाली हैचबैक को देखा गया है, नई 2017 होंडा सिविक (5 दरवाज़े के हैबबैक, 4-द्वार सेडान, कूप और टाइप-आर) के सभी चार अवतारों ने दुनिया भर में रेव की समीक्षा प्राप्त की है।

Related Articles

Back to top button