ज्ञान भंडार

स्मार्टफोन के लिए बाप ने अपने 11 महीने के बेटे को 23 हजार में बेचा

भुवनेश्वर। महंगे फोन खरीदने के लिए किडनी बेचने की बातें आम हैं लेकिन ओडिशा में एक बाप के सिर पर फोन खरीदने का जुनून ऐसा सवार था कि उसने अपने जिगर के टुकड़े को ही बेच डाला। किसी भी मां-बाप के लिए उसके बच्चे सबकुछ होते हैं, उन्हें बेचने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। लेकिन अय्याशी के लिए इस बाप की करतूत ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। 

11 महीने के बेटे को बेचा ओडिशा के भदरक जिले का रहने वाला बलराम मुखी तीन बच्चों का पिता है। उसने एक फोन खरीदने के लिए अपने 11 महीने के बेटे का सौदा कर दिया। उसने एक बुजुर्ग दंपत्ति को 23 हजार रुपये में अपना बच्चा दे दिया और इसके बाद सारे पैसे अपने शौक में उड़ा दिया। पुलिस ने बलराम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस बलराम की पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है।   

बड़ा खुलासा: बलात्कारी बाबा की मुंह बोली बेटी निकली सीबीआई एजेंट !

बाकी पैसे अय्याशी में उड़ाए बलराम ने बेटे के सौदे से मिले 23 हजार रुपयों में से 2 हजार रुपये का फोन खरीदा और 1500 रुपये से अपनी 7 साल की बेटी के लिए पायल खरीदी। पुलिस ने खुलासा किया है कि बलराम शराब का भी आदी था और उसने बाकी बचे सभी पैसे अपने नशे में उड़ा दिया। इस वारदात में शामिल दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

बुजुर्ग दंपत्ति ने खरीदा बेटे को बलराम ने जिस दंपत्ति को अपना बेटा बेचा था, पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। सोमनाथ भारती नाम के शख्स का बेटा साल 2012 में गुजर गया था जिसके बाद उनकी पत्नी डिप्रेशन में चली गई थी। वो डिप्रेशन से निकल आए इसलिए सोमनाथ बच्चा गोद लेना चाहते थे लेकिन इसके लिए उन्होंने कानूनी रास्ता न अपनाते हुए बच्चे का सौदा कर लिया। 

Related Articles

Back to top button