Entertainment News -मनोरंजन

स्वरा भास्कर ने कहा- सेना बदला कैसे ले… इसके लिए उसे हमारी नसीहत की जरूरत नहीं

पुलवामा में आतंकी घटना को लेकर देश के हर कोने से कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में भी खासा आक्रोश है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा- ”दुख की इस घड़ी में राष्ट्र को एकजुट होना चाहिए. इसके साथ ही देश की आर्मी पर छोड़ देना चाहिए कि वह किस तरीके इस हमले का बदला लेगी.”

स्वरा भास्कर ने कहा- ”हमारे देश में जो दहशतगर्दों ने किया है वह बहुत ही शर्मनाक है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. यह एक जघन्य अपराध है और चौंकाने वाला भी है. इस समय हमें एक होने की जरूरत है, न कि एक-दूसरे से लड़ने की. हमारी सेना को पता है कि उन्हें क्या करना है. उन्हें पता है कि उनकी जॉब क्या है. अब सब उन पर ही छोड़ देना चाहिए. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें हमारी नसीहत की कोई जरूरत है. उन्हें बस हमारे सपोर्ट और हमारी यूनिटी की जरूरत है.”

गौरतलब है कि 14 फरवरी को सीआरपीएफ की गाड़ियों पर आतंकवादी हमला हुआ था. इस दौरान आतंकवादियों की विस्फोटक से लदी एक कार को जवानों के वाहनों टकराया गया. एक बड़ा धमाका हुआ, जिसमें 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई. घटना में कई जवान घायल भी हुए. घायलों में कई ऐसे भी हैं, जो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. घटना के बाद पूरे देशभर के लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया.

घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था- ”सीआरपीएफ जवानों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी. गुस्से की आग में देश के लोगों का खून उबल रहा है. सिक्योरिटी फोर्स को पूरी तरह से आजादी दे दी गई है. उन्होंने बोला- हमारा पड़ोसी देश जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग कर दिया गया है. वो सोचता है कि वह इस तरह घटिया काम करके हमें परेशान कर सकता है तो वह उसकी सबसे बड़ी गलती है.”

Related Articles

Back to top button