मनोरंजन

हद से ज्यादा बूढ़ी हो चुकी है ये 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, तस्वीरे देख उड़ जायेंगे आपके होश …..

मित्रों हमारी फिल्‍मी दुनिया में कई ऐसे स्‍टार कलाकार है, जो अपने अभिनय के दम पर कई सारी फिल्‍मे हम लोगो को मनोरंजन हेतु दी है, जो काफी पसन्‍द आ रही है। आपको बता दें कि वैसे तो फिल्‍म में सभी पात्र अति आवश्‍यक होते है, पर आज हम फिल्‍म की कुछ अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है, जो अपनी अदाओं से किसी भी फिल्‍म में चार चांद लगा देती है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड फिल्‍मों में दिखने वाली अभिनेत्रियां हमेशा ही जवान लगती है, पर क्‍या उनकी असली उम्र का आप लोगों को अंदाजा है, नही न आज हम जिन 3 अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे है, उनकी उम्र का कोई जल्‍द अंदाजा नही लगा सकता है, वो जीन अभिनेत्रियां कुछ इस प्रकार से है….

रवीना टंडन – फिल्‍म अभिनेत्री रवीना टंडन जो कि 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी। स्क्रीन पर रवीना काफी जवान नजर आती है, पर शायद ही किसी को पता हो की रवीना असल में 44 वर्ष की हो चुकी है।

माधुरी दीक्षित – बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को तो आप सब जानते ही होंगे, माधुरी दीक्षित को कई फंक्शन और प्रोग्राम में देखा गया है, जिसमे वह किसी जवान अभिनेत्री से कम नहीं दिखती है,माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी तस्वीरें साँझा करती रहती है जिनमे वह कम उम्र की ही लगती हैं,पर आपको यह जानकार हैरानी होगी कि माधुरी दीक्षित की असली उम्र 51 वर्ष है।

काजोल – बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को उनके अपने सुहाने अंदाज की वजह से जाना जाता है,काजोल दिखने में काफी खूबसूरत और जवान नजर आती है,पर असलियत में काजोल की उम्र 43 वर्ष से भी अधिक हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button