टॉप न्यूज़फीचर्ड

हनीप्रीत की गिरफ्तारी पर बोले CM खट्टर ने उठाये सवाल, बोले- दाल में कुछ काला है

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री ने कहा हनीप्रीत मामले में पंजाब पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही है.

सीएम खट्टर ने कहा कि पंजाब पुलिस के माध्यम से सब कुछ हुआ है. मुख्यमंत्री का कहना था कि पंजाब पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी. मगर ऐसा नहीं हुआ. तभी ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला है.

मुख्यमंत्री खट्टर के अनुसार हनीप्रीत से पूछताछ में सारा खुलासा होगा. सीएम मनोहर लाल ने हनीप्रीत के मामले में पंजाब पुलिस पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

हनीप्रीत के मामले में सीएम ने पंजाब पुलिस पर शक जताते हुए कहा कि जब हनीप्रीत गायब थी, तब कहीं न कहीं पंजाब पुलिस को हनीप्रीत का पता था. पंजाब पुलिस के पास कई गाड़ियां थीं.

मुख्यमंत्री के बयान से साफ है कि कहीं न कहीं अब इस मामले में दो राज्यों के बीच सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस शासित पंजाब राज्य की पुलिस पर निशाना साधकर खट्टर ने खुद इसकी शुरूआत कर दी है.

खट्टर ने साफ कहा कि पंजाब पुलिस की भूमिका जांच के बाद स्पष्ट होगी. उन्होनें बताया कि आज हरियाणा पुलिस पंजाब गई है. जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगी.

Related Articles

Back to top button