मनोरंजन

हनीमून पर अकेले जाएंगी राखी, कंगना का नाम लेने पर हुए ऐसे सवाल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी को लेकर अभी तक फैंस कंफर्म नहीं हैं. इसकी वजह राखी सावंत के पति का मीडिया के सामने नहीं आना है. शादी के स्यापे के बीच राखी सावंत ने एक और राग अलापा है.

राखी सावंत का कहना है कि वो अकेले लंदन हनीमून पर जा रही हैं. राखी ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर बताया कि वो अकेले हनीमून पर जाएंगी.

वीडियो में राखी कह रही हैं- ”मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं. मैं हनीमून के लिए जा रही हूं. लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं.”

राखी ने कहा, ”क्योंकि मैंने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन देखी थी. उसमें कंगना रनौत अकेले हनीमून पर गई थीं. इसलिए मैं भी अकेले हनीमून पर जा रही हूं. बहुत मजा आने वाला है. पूरा घुमूंगी वहां पर.”

वैसे राखी सावंत के अकेले हनीमून पर जाने का माजरा लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. ऐसा भी माना जा रहा है कि राखी की पति से लड़ाई हुई है, शायद इसलिए राखी ने अकेले हनीमून पर जाने का फैसला लिया है.

खैर राखी के अकेले हनीमून जाने में कितनी सच्चाई है और उनकी शादी भी कितनी सच है? जब तक उनके पति सामने नहीं आ जाते इससे पर्दा उठना बाकी है. लेकिन इस शादी एपिसोड की वजह से राखी को जमकर पब्लिसिटी मिल रही है.

राखी सावंत के इस वीडियो पर फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- “राखी, कंगना की तो फिल्म में शादी नहीं हुई थी. आपकी तो हुई है. तो ये कैसे एक जैसा है.” दूसरे ने लिखा- “लेकिन आप किसके हाथ हनीमून मनाओगे.”

कई लोग राखी सावंत पर चुटकी भी ले रहे हैं. यूजर ने लिखा- “शादी हुई नहीं तो अकेले ही जाएंगी ना… नौटंकी क्वीन.” एक शख्स ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- “कैसी पागल हरकत करती हो दीदी.. बस कर पगली रुलाएगी क्या.”

राखी सावंत ने 28 जुलाई को मुंबई के होटल में गुपचुप शादी की थी. राखी के पति का नाम रितेश बताया जा रहा है. राखी ने कहा है कि उनके पति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं.

Related Articles

Back to top button