राष्ट्रीय

हनीमून पर जा रहे था ये कपल, लेकिन रास्ते में दुल्हन ने दुल्हे के साथ जो किया उसे सुनकर आपका दिल दहल जायेगा

दोस्तों शादी इ ऐसा खुसुरत रिश्ता होता है जी को आपसी प्रेम और विश्वाश की नीव पर टिका होता है| ये रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है| शादी के बंधन में बंधने के बाद पति-पत्नी उम्र भर के लिए एक-दूसरे के हो जाते हैं। आपसी समझ और प्यार ही दोनों की लाइफ को खुशहाल बनाता है लेकिन इसके लिए रिश्ते की शुरुआत अच्छी होना बहुत जरूरी है। दोनों का ताल मेल बैठना भी बहुत जरूरी होता है अगर ऐसा नही हुआ तो ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नही चल सकता| शायद यही कारण है कि शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा हनीमून मनाने के लिए जाते है। आजकल तो हनीमून एक फैशिओं हो गया है और हर कोई इसका आनंद ले रहा है| आजकल तो लोग शादी से पहले ही घूमने-फिरने के लिए अच्छी से अच्छी जगह की तलाश कर लेते हैं और बुकिंग भी करवा लेते हैं ताकि नई जगह पर उनको किसी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

लेकिन क्या आपने कभी किसी को हनीमून पर जाने के बाद मौत के घात उतारते देखा है शायद आप चौक गये होंगे| लेकिन आजकी जो हमारी खबर है वो कुछ यही बयां करती है| दरअसल आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले है जो की पुणे की है और आपको बता दे की यहाँ एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने सभी के दिल में सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि यहाँ एक नव विवाहित दुल्हन शादी के सात दिन बाद पति की जान ले ली है| आपको बता दे की दरसाल ये दोनों हनीमून मनाने जा रहे थे। लेकिन, रास्ते में ही पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसा खौफनाक सलूक किया जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे| जी हां, नई नवेली पत्नी ने शादी के सातवें दिन ही अपने पति की हत्या करवा दी।यर पूरा मामला प्यार का बताया जा रहा है|

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, सात दिन पहले दीक्षा और आनंद की शादी हुई थी। और इन दोनों ने शादी के बाद हनीमून पर महाबलेश्वर जाने का प्लान बनाया। ये दोनों खुशी-खुशी दोनों अपनी गाड़ी से हनीमून मनाने के लिए अपने घर से निकल गए। लेकिन, कुछ दूर जाने के बाद दीक्षा ने आनंद से कहा कि गाड़ी रोकिये क्योंकि, उसकी तबीयत कुछ ठीक सही नही लग रही है। दीक्षा ने कहा कि उसे उल्टी होने की आशंका हो रही है और जैसे ही आनंद ने गाड़ी रोकी और उसने अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला, दो लोग बाइक पे सवार वहां पहुंच गए और उसपत घटक हमला कर दिया। और इस जानलेवा हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले की पूरी वजह ये बताई जा रही है की दीक्षा आनंद को पसंद नही करती थी| और ये बयां उसने पुलिस को बताया कि वह आनंद को बिलकुल पसंद नहीं करती थी। वह नितिन मलेकर नामक युवक से प्यार करती थी। और उसी से शादी भी करना चाहती थी। लेकिन, घरवालों के दबाव के कारण उसने आनंद से शादी कर ली। दीक्षा का कहना था कि उसके घरवाले नितिन को बिलकुल भी पसंद नहीं करते थे।

उसने अपने एक बताया शादी के बाद नितिन के साथ मिलकर उसने आनंद को मारने का एक ऐसा प्लान बनाया जिससे वो आनंद से अपना पिचा छुड़ा सके| इसके लिए उसने सुपारी भी दी थी। इस मामले के बाद अब पुलिस ने आरोपी पत्नी दीक्षा और उसके प्रेमी को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button