Entertainment News -मनोरंजन

हनीमून पर लाडो की एक्ट्रेस पलक जैन ने शेयर की फोटो

टीवी शो ‘लाडो’ की एक्ट्रेस पलक जैन, तपस्वी मेहता संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. अब दोनों हनीमून के लिए न्यूजीलैंड निकल गए हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं. उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

बता दें कपल की शादी 10 फरवरी को इंदौर में हुई थी. उनकी शादी में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. शादी में एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे में नजर आईं. इस आउटफिट में वो बेहद ही खूबसूरत दिखीं.

शादी के पहले बाम्बें टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पलक ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं इस प्यार भरे मौसम में शादी कर रहीं हूं. हम हनीमून के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे. मैं बहुत खुश हूं.

हनीमून के फोटोज देखकर साफ पता चल रहा है कि वो कितनी खुश हैं. वह हनीमून को खूब एन्जॉय कर रही हैं. बता दें कि शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को दो साल डेट किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक ने कई हिट सीरियल में काम किया है. एक दूजे के वास्ते, और लाडो जैसे शो से उन्हें पहचान मिली. उन्होंने The Buddy Project नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया है.

तपस्वी भी एक्टर हैं. वह बतौर डायरेक्टर और सिनेमाटोग्राफर भी काम करते हैं. दोनों पहली बार ऑस्ट्रेलिया में मिले थे. तपस्वी परवरिश, गुमराह और ईशान सीरियल में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button