स्पोर्ट्स

हर मैच के बाद नीता अंबानी इस खिलाड़ी से मिलती हैं गले, जाने कौन है वो…?

आईपीएल की बात करें तो आज यह दुनिया के सबसे महँगे क्रिकेट लीग में से एक है। बड़े से बड़े फुटबॉल लीग को भी पैसे के मामले में टक्कर देने वाली आईपीएल दुनिया के कुछ महँगे खेलो को लिस्ट में भी शुमार है। लगातार 3 महीने तक चलने वाले इस लीग की बात करें तो इस लीग के दौरान ऐसा लगता है मानो भारत मे किसी त्योहार को लेकर जश्न का माहौल लोगो के बीच होता है। आज युवा से लेकर बड़े बुजुर्गों तक कि पसंदीदा लीग बन चुकी आईपीएल की एक टीम की मालकिन से जुड़ी एक बेहद हैरान करने वाली ख़बर आज लोगो के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है। हर मैच के बाद नीता अंबानी इस खिलाड़ी से मिलती हैं गले, जाने कौन है वो...?

आईपीएल की शुरुआत होने के साथ ही हर टीमों के बीच आईपीएल ट्रॉफी जीतने की जंग काफी ज्यादा तेज हो गयी है। हर एक टीम अपना बेस्ट देकर इस ट्रॉफी पर हर हाल में कब्जा जमाना चाहती है। ऐसे में आईपीएल में होने वाला हर एक मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक होने के साथ साथ ही फैंस के बीच काफी ज्यादा उत्साह और रोमांच भर देता है। आईपीएल के दौरान अक्सर कुछ ऐसे मेच हमे देखने को मिलते है जिसे देखने के बाद हर कोई आश्चर्य से भर उठता है। इस लीग के दौरान जितनी टीमें अपनी खेल की वजह से लोगो के बीच चर्चा में नही रह करती उससे कहीं ज्यादा उस टीम की मालिक या मालकिन चर्चा में रहा करती है। इन दिनों मुम्बई इंडियन की मालकिन और मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता से जुड़ी खबर लोगो के बीच काफी ज्यादा चर्चा में है।

जैसा कि आपको यह बात अच्छी तरह मालूम होगी कि नीता अंबानी मुम्बई इंडियन की मालकिन है। ऐसे में वह मुम्बई के हर एक मैच के दौरान अपने खिलाड़ियों को मैदान पर चीयर उप करती हुई नजर आती है। जब कभी उनकी टीम कोई मुकाबला जीतती है तो ऐसे में नीता अंबानी अपने टीम के खिलाड़ियों को शाबाशी देने के लिए उनसे एक अलग अंदाज में गले मिल करती है पर इन दिनों ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है कि मुम्बई इंडियन की मालकिन नीता अंबानी हर एक मैच के बाद अपने टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को गले लगाती हैं। ऐसा वो पहले हरभजन के साथ भी करती थी।

Related Articles

Back to top button