टेक्नोलॉजी

हाइक ने लॉन्च किए ये शानदार स्टिकर्स

देशी सोशल और टेक कंपनी हाइक ने भारत की लोकसभा चुनाव 2019 के लिये अपने स्टिकर्स की नई रेंज को लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने इस रेंज को भारत में 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान पेश किया है. इस पर्सनलाइज्ड कलेक्शन में स्टिकर्स की एक ऐसी रेंज शामिल है, जो अपने अधिकार का इस्तेमाल करने के लिये युवाओं को चुनावों में घर से बाहर निकलने और वोट डालने के प्रोत्साहित करती है. हाइक देश की मैसेजिंग सर्विस देने वाली कंपनी है.

वर्तमान मे भारत मे होने वाला 2019 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक होने वाला है, क्योंकि 1.5 करोड़ से अधिक ऐसे युवाओं ने वोट देने के लिये खुद को इसमें 18-19 वर्ष की उम्र के पंजीकृत कराया है, जो पहली बार अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. इन मतदाताओं में बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी शामिल हैं, जो हाइक से जुड़े हैं. ये वोटर्स देश की नागरिक प्रशासन प्रक्रिया में भाग लेने के लिये बेहद उत्साहित हैं. इस चुनाव में डिजिटल कम्यूनिकेशन एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है, और इसलिये यूजर्स के लिये ये स्टिकर्स अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक और बेहतरीन जरिया भी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे पसंदीदा सुविधाओं में स्टिकर हाइक एक हैं. हाइक 40+ भाषाओं में 30,000 से ज्यादा स्टिकर्स की लाइब्रेरी उपलब्ध कराता है. हाइक यूजर्स के लिये स्टिकर्स के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ जुड़ने का एक बेहतरीन स्थान है. ये स्टिकर्स उन्हें अपनी बात कहने में मदद करते हैं और साथ ही रोजाना के लिंगो का इस्तेमाल कर उसे और भी मजेदार बनाते हैं.

Related Articles

Back to top button