मनोरंजन

हाई सिक्‍योरिटी और राजसी ठाटबाट के बीच रेखा आज भी जीती हैं अपनी जिंदगी, संपत्ति जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड के सितारों की दुनिया कुछ अलग ही होती है उनकी दिनचर्या से लेकर उनका खाना पीना सबकुछ बेहद ही खास होता है। आम लोगों के का रहन-सहन जितना ही साधारण होता है इन सितारों की लाइफ उतनी ही अच्छी होती है और उनका घर भी उतना ही अलिशान होता है। आज हम आपको इसी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पता नहीं होगा। भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा हैं जो कि मुख्यतः हिन्दी फिल्मों में दिखाई देती हैं। जी हम बात कर रहे हैं रेखा गनेशन जो कि रेखा के नाम से प्रख्यात हैं। ये बात तो सच है कि इस दुनिया में चाहे कोई फिल्मी सितारा हर कोई यही आरमान रखता है कि वह अपने परिवार के साथ एक ऐसे घर में रहे जो सबसे अच्छा हो।हाई सिक्‍योरिटी और राजसी ठाटबाट के बीच रेखा आज भी जीती हैं अपनी जिंदगी, संपत्ति जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

रेखा ने अपने 40 सालों के लंबे करियर में लगभग 180 से उपर फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान उन्होंने कई दमदार रोल किए और कई मजबूत फीमेल किरदार को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया और मुख्यधारा के सिनेमा के अलावा उन्होंने कई आर्ट फिल्मों मे भी काम किया जिसे भारत में पैरलल सिनेमा कहा जाता है। उन्हें तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है, दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का और एक बार सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का जिसमें क्रमशः खूबसूरत, खून भरी मांग और खिलाडि़यों का खिलाड़ी जैसी फिल्में शामिल हैं।

यही कारण है कि रेखा को बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक माना जाता हैं। वो चाहे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनका लाइफस्टाइल काफी रॉयल है, वो अक्सर इवेंट्स में भारी भरकम साड़ियों और कीमती ज्वैलरी पहने नजर आती हैं। रेखा आज भले ही फिल्‍मी दुनिया से दूर हो गई हैं लेकिन उनका लाइफस्टाइल आज भी राजसी ही है। खबरों के अनुसार बताया जाता है कि रेखा की संपत्ति 40 मिलियन डॉलर की है।

आपको बता दें कि रेखा अपनी जिंदगी शाही अंदाज में बिताती है इनका बांद्रा स्थि‍त आलीशान बंगले के बाहर बैंबू वॉल लगाकर उसे सुरक्षित किया गया हुआ है। वहीं इतना ही नहीं बता दें कि जब भी रेखा अपने बंगले के गेट से निकलती हैं तो उनके साथ ही बॉडीगार्ड निकलते हैं और जब तक आप बंगले से बाहर नहीं निकल जातें तब तक गार्ड आपको अकेले छोड़ नहीं सकते।

वहीं आपको ये भी बता दें कि इनके घर में सिक्योरिटी को लेकर कई सारी खासियत भी हैं जी हां इनके घर पर सिक्‍योरिटी को लेकर कई विदेशी कुत्ते भी रखे गए हैं जो पहले से ही मुसीबतों को भांप लेते हैं। इतना ही नहीं रेखा के आलीशान बंगले को भी बैंबू वॉल लगाकर घर को सुरक्षित किया गया हुआ है। कहा जाता है कि रेखा के बंगले के दरवाज़े खोल पाना आसान नहीं है। दरवाजों में ऐसे लॉक लगे हैं जिन्हें मशीनों द्वारा खोला जाता है।

ये बात तो आप भी समझ सकते हैं कि रेखा की उम्र भले ही बढ़ती जा रही है लेकिन आज भी उनकी राजसी ठाठ बाट में कमी नहीं आई है। वहीं आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि रेखा को कारों का बहुत शौक है और इसके साथ ही हफ्ते में एक दिन रेखा अपने ख़ास लोगों के साथ ज़ोरदार पार्टी करती हैं।

Related Articles

Back to top button