मनोरंजन

हाई स्लिट ड्रेस पहनकर मलाइका पहुंचीं मिस डीवा 2020 में, सब देखते रह गए

मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी इवेंट में नजर आती रहती हैं । हाल ही में मलाइका मिस डीवा के फिनालेे में पहुंचीं । मलाइका इस शो को जज कर रही थीं । यहां मलाइका पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आईं। जैसे ही शो में मलाइका की एंट्री हुई सब उन्हें देखते ही रह गए ।

मलाइका अरोड़ा इवेंट में ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंचीं और मीडिया को जमकर पोज दिए । इस ड्रेस में मलाइका का अंदाज बेहद आकर्षक लग रहा था । इस दौरान मलाइका ने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई थी । खुले बाल और डायमंड के इयरिंग के साथ मलाइका ने अपने लुक को पूरा किया ।

मलाइका के अलावा शो में लारा दत्ता, आदित्य रॉय कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और अनिल कपूर पहुंचे थे । बता दें कि यह मिस डीवा का 8वां सीजन है। मिस डीवा के विनर को मिस यूनिवर्स 2020 को रिप्रेजेंट करने का मौका मिलने जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा की बात करें तो कुछ दिनों पहले वो दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2020 में शिरकत करने रेड कार्पेट पर पहुंचीं । मलाइका अरोड़ा ने बड़ी ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी। जिसमें उनका लुक काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा था । हैवी ज्वैलरी, बालों में गजरा लगाए मलाइका बिल्कुल परंपरागत वेशभूषा में नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा ने पाटन पटोला की डिजाइनर संगीता किलाचंद की साड़ी पहनी थी। साथ में ट्रेडिशनल ज्वैलरी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। ब्लैक ब्लाउज संग इस साड़ी का पेयर बहुत ही खूबसूरत दिख रहा था।

Related Articles

Back to top button