राजनीतिराष्ट्रीय

हार्दिक का BJP पर पलटवार- ‘कल कहेंगे मैं दाऊद-नवाज से मिलकर आया हूं’

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण से पहले खुद पर रॉबर्ट वाड्रा से गुपचुप मुलाकात के आरोप पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पलटवार किया है. हार्दिक ने रॉबर्ट वाड्रा के साथ मुलाकात के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है. हार्दिक ने कहा कि सब आरोप झूठे हैं. हार्दिक का BJP पर पलटवार- 'कल कहेंगे मैं दाऊद-नवाज से मिलकर आया हूं'

पाटीदार नेता ने कहा कि कल वो ये भी दावा कर सकते हैं कि मैं नवाज से मिला हूं. इसके बाद वो दावा करेंगे कि मैं दाऊद इब्राहीम से मिला हूं. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के आखिर दिन मंगलवार को हार्दिक के अंसतुष्ट साथी बमभानिया ने नया हमला करते हुए कहा है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी.

बमभानिया ने हार्दिक पर अक्टूबर में एक पांच सितारा होटल में राहुल गांधी के साथ अपनी ‘गोपनीय बैठक’ के बारे में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के कोर सदस्यों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया. समिति ने ही आरक्षण आंदोलन का संचालन किया था. उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक को यह स्पष्ट करना चाहिए कि राहुल गांधी और वाड्रा के साथ इन मुलाकातों के दौरान क्या बातचीत हुई.

बमभानिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘पास के सदस्यों द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी हार्दिक ने कभी खुलासा नहीं किया कि राहुल गांधी के साथ उस बैठक में क्या बातचीत हुई. हार्दिक ने दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा से भी मिले. तब भी कोई स्पष्टीकरण नहीं आया. क्या वाड्रा के साथ कोई सौदा हुआ था.’ कांग्रेस और हार्दिक ने इस बात से इनकार किया था कि अक्तूबर में यहां हवाई अड्डे के समीप किसी पांच सितारा होटल में राहुल के साथ हार्दिक की मुलाकात हुई थी. पहले चरण के चुनाव से एक दिन पहले 8 दिसंबर को बमभानिया ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की गुजरात इकाई ने स्पष्ट नहीं किया कि वह पाटीदारों को कैसे आरक्षण देगी, हार्दिक भी ‘किसी सौदे’ के चलते पार्टी के पक्ष में थे.

Related Articles

Back to top button