मनोरंजन

हिना का फिल्मी लुक है कॉपी, ट्रोल्स बोले- कामवाली बाई

बिग बॉस खत्म होने के बाद हिना खान अब शॉर्ट फिल्म स्मार्ट फोन में नजर आएंगीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शॉर्ट फिल्म का अपना लुक जारी किया है. जिसमें वे देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक सिंपल गांव की बहू जैसा है. हिना खान का ये अवतार लोगों को हैरान कर रहा है. लेकिन इससे भी हैरानी वाली बात ये है कि उनका ये लुक अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा से काफी हद तक मैच करता है.हिना का फिल्मी लुक है कॉपी, ट्रोल्स बोले- कामवाली बाई

सुई धागा में अनुष्का का नॉन ग्लैमरस लुक काफी चर्चा में है. एक बार को फैंस भी उनकी तस्वीर देखकर उन्हें पहचानने में मात खा गए थे. एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक ने सभी को हैरान किया था. फिल्म में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में गांव की गोरी के अंदाज में नजर आएंगी.

अब हिना खान का नॉन-ग्लैमरस लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. वैसे तो अपने पहले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी वो इंडियन लुक मे नजर आई थीं. पर उनका करेक्टर फैशनेबल था. लेकिन अब वो नॉन मेकअप लुक में नजर आने वाली हैं.

सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर करते हुए हिना ने लिखा, मैं एक्टिंग से प्यार करती हूं इसलिए इससे जुड़ी चुनौतियों को स्वीकारती हूं. हर करेक्टर के साथ मैं खुद को बेहतर करती हूं जो कि मुझे वर्सेटाइल एक्टर बनने की ओर ले जाता है. उम्मीद है आपको ये नया रोल पसंद आएगा.

सोशल मीडिया पर उनके लुक को काफी पंसद किया जा रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हिना के इस लुक को ट्रोल कर रहे हैं. फोटो पर काम वाली बाई, मोहल्ले की आंटी जैसे कमेंट भी आ रहे हैं. तो कई लोग अनुष्का की कॉपीकैट बता रहे हैं.

इस शॉर्ट फिल्म को अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं. अंकुश भट्ट हिना से पहले टीवी एक्ट्रेस मिशल रहेजा के साथ भी एक शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं कि हिना को ना सिर्फ उनकी एक्टिंग स्क‍िल्स को देखते हुए इस शॉर्ट फिल्म के लिए कास्ट किया गया है बल्कि उनकी पॉपुलेरिटी का भी इसमें बड़ा हाथ रहा है. ये हिना खान का पहला फिक्शन प्रोजेक्ट है इससे पहले वह रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खि‍लाड़ी में टॉप परफॉर्मर रही हैं.

 
 

 

 

 

Related Articles

Back to top button