मनोरंजन

हिना खान का म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज, सिजलिंग अवतार में ढाया कहर

टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं… हिना अपनी हर नई एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इसके लिए कई बार वो ट्रोलिंग का शिकार भी हुई हैं, पर अबकि हिना ने जो सोशल मीडिया पर जो जानकारी दी हैं, उससे यकीनन इनके ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है। दरअसल हिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए गाने के का टीजर शेयर किया है, जिसमे उनका हॉट और सिजलिंग अवतार अंदाज देखने ही बन रहा है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये है #Bhasoodi का टीजर, पांच दिन बाद पूरा गाना लॉन्च होगा.’

https://www.instagram.com/p/BlH0tgvnWzc/?utm_source=ig_embed

इस गाने के वीडियो में हिना शॉर्ट्स और डेनिम जैकेट में बेहद हॉट लग रही हैं… वैसे गाने के टीजर से ही हिना ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, ऐसे में पूरा गाना जब रिलीज होगा तो बेशक हिना का अंदाज देखने लायक होगा।

आपको बता दें कि हिना ने ना सिर्फ इस म्यूजिक वीडियो में अपने अदाओं के जलवें दिखाएं हैं, बल्कि उन्होने इस गाने में अपनी भी आवाज दी हैं। वैसे इससे पहले भी हिना अपनी आवाज से लोगों को दिवाना बना चुकी हैं… बिग बॉस के घर में हिना के गाने अक्सर सुनने को मिलते थें। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी हिना के आवाज के दिवाने थे और इसके लिए उन्होने कई बार हिना की तारीफ की थी।

वहीं ये हिना का कमर्श‍ियल म्यूजिक वीड‍यो है, जिसमें सोनू ठकुराल ने भी अपनी आवाज दी है और इसे कंपोज किया है प्रीत हुंडई ने।

Related Articles

Back to top button