स्पोर्ट्स

हूर की परियां लगती हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां, पहली बार सामने आई चेहरे की तस्वीरें…

हमारे देश भारत में क्रिकेट के खेल को लेकर काफी जयदा जोश और जूनून लोगो में भरा रहता है. यह सिर्फ एक खेल ही नहीं बल्कि हर एक भारतीय के लिए एक त्यौहार जैसा होता है. ऐसे में इस खेल से जुड़े हर एक खिलाडी को लोग अपनी सर आँखों पर बैठा कर रखते है. वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम में दुनिया के बेहतरीन से बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज मौजूद है लेकिन भारतीय टीन में कुछ ही समय में एक खास मुकाम हासिल करने वाले पठान ब्रदर्स हमेशा ही अपने प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाते रहे हैं. भले ही इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो लेकिन एक वक्त था जब वो टीम के सबसे बड़े गेंदबाज थे.
ऐसे ही यूसुफ पठान भी कई बार या तो अपनी बॉलिंग से या फिर अपनी बैटिंग से टीम को जीत दिला चुके हैं. अभी फ़िलहाल इरफान पठान आईपीएल के मैचों में कमेंटेटर के तौर पर काम करते है और यूसुफ पठान आईपीएल में खेलते नज़र आते है.

कौन हैं इरफान पठान की बेगम?

एक समय में भारतीय टीम के सबसे खतरनाक all rounder इरफ़ान पठान एक वक्त में भारत के सबसे चर्चित खिलाड़ी थे. उन्होंने कई मैचों में अपनी बॉलिंग से तो कई मैचों में अपनी बैटिंग से मैच जीताएं हैं। इरफान पठान को टीम में एक ऑलराउंडर के रुप में जगह मिली थी. वो भारत की ओर से ओपनिंग भी कर चुके हैं। क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान और उनकी पत्नी ने दो साल तक एक दुसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में निकाह किया था. दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी.

आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि हमेशा परदे में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी कोई आम महिला नहीं बल्कि एक मॉडल रह चुकी हैं. जी हां, आज वो भले ही हर वक्त बुर्के में नजर आये लेकिन वो एक वक्त फेमस मॉडल रह चुकी हैं.

इरफ़ान ने जिद्दह की रहने वाली सफा से शादी की है. सफा इरफ़ान पठान से शादी से पहले एक मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. इन दोनों का निकाह सिर्फ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक छोटे से फंक्शन में हुआ था.

कौन हैं यूसुफ पठान की बेगम?

आपको बता दें कि मुस्लिम धर्म में पत्नी का चेहरा दिखाना मना है लेकिन इसके बावजूद कई मौकों पर इरफान अपनी बेगम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था. पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

आईपीएल के मैचों में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से विरोधी टीम के परखच्चे उड़ाने वाले बल्लेबाज यूसुफ पठान को बेहद शांत क्रिकेटर माना जाता है. वो फिल्ड पर काफी एक्टिव नजर आते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बेहद शर्मिले हैं। अभी तक जब भी क्रिकेटर इरफान पठान और युसूफ पठान की वाइफ को देखा गया तो वो बुरके में ही नजर आईं.

दरअसल, अभी हाल ही में दोनों क्रिकेटर्स की बीवियों की तस्वीरें सामने आई हैं। पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं. आपको बता दें कि साल 2014 में यूसुफ़ ने मुंबई की रहने वाली आयेशा से निकाह किया था। आज इनके दो प्यारे बेटे हैं। अक्सर यूसुफ पठान की बीवी बुर्के में ही नजर आती हैं.

Related Articles

Back to top button