मनोरंजन

‘हॉटनेस’ के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नही है संजय दत्त की बेटी, बिकिनी अवतार उड़ा देगा आपके होश

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट-सिजलिंग मौजूदगी उन्हें काफी पॉपुलर बनाती है। हाल ही में त्रिशाला दत्त की हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद काफी वायरल हो रही है जिसने सोशल मीडिया सनसनी मचा दी है। यकीनन इस तस्वीर में त्रिशाला दत्त किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं।

त्रिशाला दत्त की हॉट अदा मदहोश कर देगी

संजय दत्त की डार्लिंग बेटी त्रिशाला का ये तस्वीरें लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रही हैं। बता दें कि, संजय दत्त अपनी बेटी के बारे में बहुत ही केयरिंग रहे हैं और जब उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की, तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया।

पहले त्रिशाला डिजाइनिंग में दिलचस्पी रखती थी लेकिन इसके बाद उन्होंने ब्यूटी में अपना करियर बनाया। वह जब भी मुंबई आती है, तो अपने पापा संजय के अलावा मान्यता दत्त और उनके दोनों बच्चों के साथ अच्छा वक्त बिताती हैं ।

पापा के बहुत करीब हैं त्रिशाला

त्रिशाला की इस हॉट-सिजलिंग तस्वीरें देखेंगे तो जान जाएंगे कि आखिर क्यों सोशल मीडिया पर त्रिशला इतनी फेमस हैं। त्रिशाला अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है।

त्रिशाला ने अपने पापा संजय के बहुत करीब है और वह अपने पापा को बातचीत के दौरान ड्यूक कहकर बुलाती है। इतना ही नहीं जेल से छूटने के बाद जब संजय ने फिल्मों में कमबैक किया था तो त्रिशाला ने उन्हें एक पर्सनल मैसेज किया था।

वहीं संजय भी त्रिशाला को लेकर काफी इमोशनल है। भले ही त्रिशाला अपने पापा से दूर रहती हो लेकिन वह अपने पापा की लाडली है ।

Related Articles

Back to top button