अजब-गजब

होस्टल में तीन लडकियों ने मिलकर एक लड़के के साथ किया ऐसा, पहले देखें विडियो…

आज तक आपने लडकियों के रेप का मामलो में हमेशा सुनने को मिलता था लेकिन एक ऐसी खबर है लेकिन हम आपको एक ऐसा मामले के बारे में बता रहे है जिसमे तीन लड़कियां एक लड़के से जबरदस्ती रेप के मामले में आरोपी है। आपको यह बात सुनकर भले ही हैरानी हो रही है लेकिन यह बात सही है। इन तीन लड़कियों एक लड़के के साथ ऐसा सलूक किया है जिसके बारे में जानकर आपकी रुंह कांप जायेगी। मामला यूपी का है यहाँ रहने वाले शेरसिंग का तीन लड़कियों ने दिन के उजाले में रेप कर दिया।

लड़का सुबोध कॉलेज का छात्र है और वो कोचिंग के लिए जा रह था। तभी तीन लड़कियों ने उसे लिफ्ट दी जब लड़का कार में बैठा तो उसके साथ तीनो ने बद सलूकी शुरू कर दी छात्र ने बताया की तीनो लड़कियों ने शराब पी रखी थी। इसके बाद वो उसे किसी अनजान जगह पर ले गयी और वहां उसका तीनो ने बारी-बारी से रेप कर दिया।

लड़कियों ने उसे धमकी भी दी की अगर उसने किसी को बताया तो ये वीडियो और तस्वीरें पब्लिक में वायरल कर देगी। छात्र गंभीर स्थति में घर पहुंचा तो उसे देखकर माँ-बाप के होश उड़ गए। इसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसके बाद लड़के ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। परिजनों ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़कियों की तलाश कर रही.

 

 

Related Articles

Back to top button