Crime News - अपराधउत्तर प्रदेश

२ गुटों के बीच-बचाव करने आए युवक को लगी गोली

गाजियाबाद का लोनी इलाका सुबह के समय उस समय गोलियों की आवाज से थर्रा उठा जब इलाके में कई राउंड फायरिंग होने लगी. फायरिंग में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी कोतवाली इलाके में सुबह की शुरुआत ताबड़तोड़ फायरिंग से हुई. मामूली विवाद के चलते हुई फायरिंग में एक शख्स को गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

फायरिंग शुरू होते ही इलाके में भगदड़ मच गया और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले घायल शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

लोनी जमालपुरा इलाके में दो पक्षों में आज की सुबह मामूली बात पर झगड़ा शुरू हो गया. जिसमें नईम कुरैशी नाम के 22 साल के युवक को गोली लग गई.

बताया जा रहा है कि नईम का परिवार और दूसरा पक्ष जमालपुरा मोहल्ले में ही रहता है. नईम के भाई ने आरोपी पक्ष के घर के पास एक खाली प्लॉट हाल में ही खरीदा था. लेकिन प्लॉट पर मिट्टी डालने को लेकर विवाद शुरू हो गया जिसके बाद दूसरे पक्ष यानी पड़ोसी यासीन और उसके दो बेटों रियाज और सियाज जिस पर आरोप है कि उन्होंने हमला कर दिया और गोली चला दी.

बचाव करने आए युवक को लगी गोली

आरोप लगाया जा रहा है कि यासीन और उसके बेटों की ओर से एक नहीं कई राउंड फायर किए गए और लाठी डंडों से भी हमला किया गया. हालंकि दूसरे पक्ष ने भी अपने बचाव में पथराव किया. गोली लगने के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग निकले.

इस बीच नईम को गोली लग गई. घायल नईम को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके सिर में गोली लगी है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

नईम के भतीजे मन्नू ने बताया कि शुरुआत मामूली झगड़े के साथ हुई, लेकिन उसी दौरान सभी लोगों के सामने रियाज नाम के युवक ने उसके चाचा को गोली मार दी.

दोनों पक्षों के मुखिया की मीट की दुकानें हैं. और पहले से ही दोनों की मीट की दुकान को लेकर विवाद चला आ रहा था. एक पक्ष दूसरे पक्ष की मीट की दुकान की पुलिस को शिकायत करने की बात कह रहा था. घायल नईम इस विवाद से पहले से ही दूर था, लेकिन भाई के विवाद के बाद वो बीच-बचाव करने पहुचा था और इसी कारण हमलावरों की गोली का शिकार वह हो गया.

Related Articles

Back to top button