15 साल की इस लड़की ने सबके सामने रोड पर दिया बच्चे को जन्म, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख सबके उड़े होश

- in अजब-गजब

15 साल की उम्र एक बेहद नाजुक उम्र होती है और ऐसी उम्र में किसी लड़की के किसी बच्ची को जन्म देने वाली बात ही काफी अटपटी लगती है लेकिन ये दुनिया है यहाँ अजीबो गरीब चीजें होती ही रहती हैं. हर औरत माँ बनने का सपना देखती है लेकिन उसके लिए हमारे समाज ने कुछ धाराएं तय की है जिसके आधार पर ही इस तरह की चीजों को आगे बढ़ाया जाता है. आजकल 15 साल की उम्र की लड़कियां तो खुद बच्ची होती है फिर वो किसी बच्चे को जन्म दे तो ये बात तो सच में हजम होने लायक नहीं है. लेकिन आज हम आपको जिस वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे एक 15 साल की लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है वो भी सबके सामने सड़क पर और इसके बाद उसने कुछ ऐसा किया जिसने सबको चौंका कर रख दिया. आईये आपको बताते हैं की आखिर बच्चे को जन्म देने के बाद इस लड़की ने ऐसा क्या किया जिसने सबको हैरान कर दिया.

आपको बता दें की 15 साल की जिस लड़की के सड़क पर बच्चे को जन्म देने की बात सामने आई है असल में वो घटना चाइना के जोहान शहर का है. जी हाँ चीन के मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यहाँ बीते दिनों एक राह चलती लड़की ने सरेआम सड़क पर ही एक नवजात शिशु को जन्म दे दिया. बता दें की जिस लड़की ने बच्चे को जन्म दिया उसकी उम्र महज 15 साल थी और हैरान करने वाली बात तो ये है की उसे इस बात की खबर भी नहीं थी उसके गर्भ में एक बच्चा पल रहा है. आपको बता दें इस टीनएजर लड़की के साथ ये घटना तब हुई जब ये चीन के जोहान शहर में अपनी माँ और दादी एक साथ सडक पर कहीं जा रही थी.

चीनी सूत्रों की माने तो महज 15 साल की इस लड़की को सड़क पर चलते हुए ही अचानक पेट में काफी दर्द हुआ और उसके बाद उसने सड़क पर ही हजारों लोगों के सामने एक बच्चे को जन्म दिया. बता दें की इस लड़की की माँ का दावा है की उन्हें भी इस बारे में कुछ नहीं मालूम था ना ही उनकी बेटी प्रेग्नेंट थी. आपको जानकर हैरानी होगी की ये लड़की अपनी माँ और दादी एक साथ कहीं जा रही जा रही थी जब अचनक ही इसके पेट में दर्द शुरू हुआ और वो देखते ही देखते इतनी बेसुध हो गयी की उसे कहीं और लेके जाना किसी के बस की बात नहीं थी इसलिए बच्ची ने सड़क पर ही एक नवजात को जन्म दे दिया.

 

ऐसा देखने के बाद वहां मौजूद लोगों के आश्चर्य का ठिकाना ना रहा लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी तो उन्हें तब हुई जब इस लड़की ने बच्चे को जन्म दिया तो उसकी दादी और नानी ने उस नवजात को वहीँ सड़क पर ही छोड़कर अपनी अल्द्की को लेकर घर चले गये. बता दें की इसके बाद वहां मौजूद लोगों को पुलिस को खबर की और पुलिस ने तत्काल ही सीसी टीवी की मदद से उन तीनों को ढूंढ निकाला और उन्हें उस नवजात को पालने पोषन की पूरी जिम्मेदारी उठाने का आदेश दिया.