15 साल से चढा है भूत… ये बोलकर तांत्रिक ने देवर के सामने ही उतार दिये भाभी के कपडे, फिर करवाया ये काम

- in अपराध

अहमदाबाद में घरवालों के सामने ही एक तांत्रिक ने भूत के नाम पर ऐसा कारनामा कर डाला जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। तांत्रिक ने महिला के घरवालों को ये कहकर डरा दिया कि महिला के ऊपर 15 साल से भूत चढा हुआ है। जिसको उतारना पडेगा।

ये बोलकर तांत्रिक ने देवर के सामने ही उतार दिये भाभी के कपडेउस समय महिला के साथ उसका देवर मौजूद था। इसके बाद तांत्रिक ने देवर के सामने ही उसकी जवान भाभी के सारे कपडे उतरवा दिये। कपडे उतरवाने के बाद तांत्रिक ने देवर को बिना कपडो के खडी भाभी साथ ऐसा काम करने के लिये बोला जिससे वह हिल गया। तांत्रिक की इस हरकत से महिला के होश उड गये, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था वह क्या करें।

तभी तांत्रिक के बोलने पर उसके देवर ने अहमदाबाद के सरसपुर में गोकुलदास में रहने वाली एक महिला को तांत्रिक के सामने निर्वस्त्र किया गया। इसकी शिकायत अहमदाबाद के मेघाणी नगर पुलिस स्टेशन में की गई है। पति, देवर-देवरानी, ससुर और तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने शिकायत में कहा, मैं-मेरे पति और दो बच्चों के साथ रहती हूं। 6 महीने से मुझे शारीरिक तकलीफ थी। इसके लिए मैंने दवाएं ली और तांत्रिक को भी दिखाया। इसके बाद भी मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। इसकी जानकारी मैंने घरवालों को दी। घरवालों ने बताया कि उनकी नजर में चंदन नगर में एक तांत्रिक है, वो तुम्हें ठीक कर देगा। एक दिन महिला पति के साथ देवर के घर गई। जहां उसके ससुर मंगा भाई और पड़ोस में रहने वाली लीलाबेन भी वहां थे। इसके बाद मुझे लेकर तांत्रिक के पास गए।

तांत्रिक ने सबके सामने कहा- इस पर 15 साल से भूत चढ़ा हुआ है। इसे दूर करने के लिए मुझे कुछ करना पड़ेगा, इसके कपड़े बदलने होंगे। इसके बाद चेतन तांत्रिक ने कुछ कपड़े दिए। कपड़े देने के बाद तांत्रिक ने कहा- तुम अपने कपड़े उतारकर 15 कदम चलकर मेरे सामने आओ। उस समय कमरे में देवर-देवरानी और लीलाबेन थे। पति और ससुर कमरे के बाहर खड़े थे। तांत्रिक के कहने पर मैंने अपने शरीर के सारे कपड़े उतार दिए लेकिन डर लगने पर मैंने देवरानी से तांत्रिक से मिला कपड़ा अपने शरीर पर डाल लिया। इस दौरान तांत्रिक ने मेरे ऊपर पानी डाला और नीबू देते हुए कहा- सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद हम घर आ गए। मैंने अपने पति से कहा- मुझ पर भूत-प्रेत की बात झूठी है। इस पर हमारे बीच विवाद भी हुआ। इससे मैं अपने मायके पालनपुर चली गई। इस समय मैं अपने माता-पिता के साथ शिकायत करने आई हूं।