16 सितंबर रविवार से शुरू होगा इन 3 राशियों का बुरा वक़्त, सिर्फ सूर्यदेव ही बचा सकते हैं इस बड़े नुकसान से

- in अद्धयात्म

बुरी किस्मत का होना आपकी राशि और उससे जुड़े गृह नक्षत्रों पर निर्भर करता हैं. ये गृह नक्षत्र आकाशगंगा में लगातार अपनी पोजीशन बदलते रहते हैं. कई बार इनकी विशेष पोजीशन की वजह से कुछ राशियों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता हैं.

ऐसी ही एक सिचुएशन 16 सितंबर रविवार के दिन बनने के योग हैं. इस दिन कुछ राशियाँ बुरे वक़्त से होकर गुजरेगी. ऐसे में आपको अभी से सतर्क हो जाना चाहिए. यदि आप इस बुरे वक़्त को टालना चाहते हैं तो आपको सूर्यदेव के कुछ ख़ास उपाय भी करना होंगे. तो चलिए जानते हैं कि वे कौन सी राशियाँ हैं जिनका 16 सितंबर से बुरा वक़्त शुरू हो जाएगा…

मेष राशि:
इस राशि के जातक को 16 सितंबर के दिन किसी अपने से दुःख पहुँच सकता हैं. कोई अपना आपको इस दिन बड़ा धोखा दे सकता हैं. साथ ही आपके द्वारा की गई पुरानी गलतियों का खामियाजा भी आपको इस दिन भुगता पड़ सकता हैं. ऐसे में आपके लिए ये दिन भावनात्मक रूप से काफी मुश्किलों से भरा हो सकता हैं. यदि आप इस दुःख से बचना चाहते हैं तो रोज सुबह स्नान के बाद सूर्यदेव को जल अवश्य चढ़ाए. जल अर्पित करने के बाद आपको वहीँ गोल गोल घूम 7 बार परिक्रमा भी करनी हैं. इससे आपके ऊपर आने वाला दुःख टल जाएगा.

वृषभ राशि:
इस राशि के लोगो के लिए 16 सितंबर का दिन सेहत की दृष्टि से खराब रहने वाला हैं. इस दिन आपको किसी चोट के लगने की या कोई दुर्घटना होने की आशंका हो सकती हैं. साथ ही किसी वजह से आप बीमार भी पड़ सकते हैं. ऐसे में आपको इस दिन घर से निकलना अवाइड करना चाहिए. यदि आप अपने उपर आने वाले इस संकट से बचना चाहते हैं तो रविवार या गुरुवार के दिन सूर्यदेव के हाथ जोड़ नमन करे और उसके बाद सफ़ेद गाय को घी चुपड़ी रोटी गुड़ के साथ खिलाए. ऐसा करने से आपकी सेहत पर आने वाला संकट टल जाएगा.

वृश्चिक राशि:
इस राशि के जातकों को 16 सितंबर को धन की हानि हो सकती हैं. इस दिन आप किसी भी प्रकार का कोई पैसो का निवेश ना करे. साथ ही इस दिन अपनी कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखे. इनके घुमने या चोरी होने के भी आसार बन सकते हैं. यदि आप खुद को इस पैसो के घाटे से बचाना चाहते हैं तो रविवार या शुक्रवार के दिन सूर्यदेव को जल चढ़ाए और साथ ही किसी गरीब व्यक्ति को सफ़ेद वस्त्र दान करे. आप चाहे तो इन वस्त्रों के साथ कुछ पैसे भी दे सकते हैं. इस उपाय से आपको पैसो की हानि नहीं होगी.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें