अद्धयात्म

20 जून, 2017, मंगलवार जानें आज का राशिफल

मेष:- रोजमर्रा के कामकाज पर ध्यान दें। चलते काम को निपटाने के लिहाज से आप में कॉन्फिडेंस बहुत रहेगा। चलते काम में आपको अच्छी सफलता मिल सकती है।

वृष:- रोजमर्रा के काम से धन लाभ होने के योग हैं। पार्टनर की भी मदद मिल सकती है। बार-बार नए विचार आएंगे। अपने दायरे के लोगों से जुड़ने की कोशिश करें।

मिथुन:- किसी न किसी तरह से फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को साथ के लोगों से मदद मिलने के योग बन रहे हैं/

कर्क:- आज आपको सुख के साधन मिल सकते हैं। किसी खास मामले में कोई फैसला नहीं कर पा रहे थे, तो आज परिस्थितियां आपसे ये काम करवा सकती है।

अपनी नई कारों की बिक्री से टाटा मोटर्स ने होंडा को छोड़ा पीछे

सिंह:- काम का बोझ और परेशानियां आज खत्म हो सकती है। आपका साहस और आत्मविश्वास बढ़ सकता है। नौकरी की तलाश में हैं, तो खुद कोशिश करें।

कन्या:- काम का बोझ और परेशानियां आज खत्म हो सकती है। आपका साहस और आत्मविश्वास बढ़ सकता है। नौकरी की तलाश में हैं, तो खुद कोशिश करें।

तुला:- कुछ उलझनें सुलझ सकती हैं। तुला राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा हो सकता है। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं।

वृश्चिक:- आप समझदारी से कई काम निपटाने की कोशिश करेंगे। थोड़ा धैर्य और खुद पर कंट्रोल रखने से आप सफल भी हो सकते हैं। 

इन कंपनियों की सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि चाबियाँ भी है बेहद शानदार

धनु:- नौकरी में आपके साथ कुछ अच्छा होने के योग बन रहे हैं। पुराने रुके हुए काम भी निपट सकते हैं। नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो आपके लिए दिन अच्छा है।

मकर:- गोचर कुंडली में चंद्रमा छठे भाव में है। आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां हो सकती है। कुछ लोगों का ध्यान आप पर रहेगा।

कुंभ:- आज आप ज्यादा मेहनत के लिए तैयार रहें। दिनभर बहुत व्यस्त भी हो सकते हैं। आपकी छोटी-बड़ी परेशानियां भी सुलझ सकती हैं।

मीन:- कामकाज के लिहाज से दिन भर चहल-पहल भी रहेगी। आपके कामकाज की जांच हो सकती है। अपने साथ काम करने वाले लोगों और अन्य लोगों से तालमेल बना कर चलेंगे।

Related Articles

Back to top button