फीचर्डव्यापार

2000 कारों को ले जा रही शिप डूबी, पानी में बह गए करोड़ों रुपये

अटलांटिक महासागर में फ्रांस के एक समुद्री तट पर 2000 लग्जरी कारों को ले जा रही कार्गो शिप डूब गई. ग्रैंडे अमेरिका नाम की कार्गो शिप को इटली की कंपनी ग्रिमाल्डी लाइन्स ऑपरेट करती है. यह शिप हम्बर्ग से कासाबल्लांसा जा रही थी. मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, शिप 37 पोर्चे गाड़ियां ले जा रही थी जिसमें 2,00,44,920 रुपए कीमत के चार 911 GT2 RS मॉडल भी शामिल हैं.

शिप में 27 लोग सवार थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिप में आग लग गई जिसके बाद वह डूब गई. शिप पर सवार लोग भागने में कामयाब रहे और ब्रिटिश नेवी ने उन्हें सुरक्षित निकालने में मदद की. जर्मन मैन्युफैक्चरर ने ब्राजीली ग्राहकों को सूचित करते हुए कहा कि वह फिर से इन कारों का उत्पादन करेगी.

कंपनी के पत्र के मुताबिक, हम आपको दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि आग की वजह से ग्रिमाल्डी शिप 12 मार्च को डूब गई जो आपकी गाड़ियां ट्रांसपोर्ट कर रही थी. इस वजह से आपकी GT2 RS की डिलीवरी अभी नहीं हो सकती.

पत्र के मुताबिक, आपको पता होगा कि पोर्चे ने फरवरी 2019 में 911 GT2 RS का उत्पादन बंद कर दिया है इसलिए आपको दूसरी गाड़ी मुहैया कराना संभव नहीं हो पाएगा. लेकिन परिस्थिति को देखते हुए और ब्रैंड के भरोसेमंद ग्राहक होने की वजह से जर्मनी में GT2 RS का उत्पादन दोबारा करने का फैसला किया है. आपकी कारें अप्रैल तक बन जाएंगी और जून तक डिलीवरी हो जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए आप स्थानीय पोर्च सेंटर में संपर्क करें. हालंकि, जहाज में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Related Articles

Back to top button