23 साल की उम्र में भी ये लड़की पहनती है डायपर, वजह जानकर रह जायेंगे दंग

- in अजब-गजब

आपने अक्सर अपने घर में छोटे बच्चों को डायपर पहनकर घूमते हुए देखा होगा कि किस तरह से छोटे बच्चे डायपर में खेलते रहते हैं। लेकिन इन बच्चों को डायपर एक उम्र तक ही पहनाया जाता हैं ताकि बच्चों की आदत जल्दी छूट जाए। लेकिन आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वह उम्र के उस पडाव पर हैं जब लोग अपनी कॉलेज की पढाई पूरी कर लेते हैं, लेकिन इस उम्र में भी इस लड़की ने डायपर पहनना नहीं छोड़ा हैं। क्या इसके पीछे की वजह आइये जानते हैं, उसके बारे में। 

यह एक ऐसी लड़की है जो डायपर पहनती है और उसकी उम्र 23 साल है। एक 23 साल की लड़की जो बिना डायपर के घर से बाहर नहीं जाती। इसका नाम जिस है जो अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है। इस लड़की की उम्र बहुत ज्यादा है लेकिन ये अब भी डायपर पहनती है। लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी है जिसे उसके डायपर पहनने से कोई परेशानी नहीं है। जेस एक बच्चे की तरह रहती है, बच्चों की तरह बिहेव करती है, बच्चो की जैसी ड्रेस पहनती है।

वह हमेशा ही एक बच्चे की तरह रहना चाहती है इसी वजह से वह डायपर पहनती है। जेस जब दो साल की थी तब उनके साथ किसी ने अश्लील हरकत की थी इसी वजह से उनका बचपन अच्छा नहीं बिता, अब वह अपने बचपन को जी रही हैं। अपना बचपन दोबारा जीने के लिए 23 साल की उम्र में जेस बच्चो की तरह रहती है और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है जिसका नाम ‘एडल्ट बेबी’ है।