24 मई 2018 से इन चार राशियों पर बरसेगी माँ शेरावाली की कृपा, जानिए कहीं आप भी तो नही वो भाग्यशाली?

- in अद्धयात्म

दोस्तों वैसे तो माँ दुर्गा के कई रूप और नाम होते हैं. लेकिन इनमे से माँ शेरावाली नाम सबसे अधिक प्रसिद्द हैं. शेर माँ दुर्गा का वाहन होता हैं. आपको माँ दुर्गा की अधिकतम तस्वीरों में ये जरूर दिखाई देगा. माँ दुर्गा अपने भक्तों का विशेष ध्यान रखती है. बाकी भगवानो की तरह उनके पास भी लाजवाब पॉवर होती हैं. वैसे आप में से कई लोग माँ शेरावाली की पूजा करते होंगे. खासकर कि नवरात्रि में तो हर कोई इनका भक्त बन जाता हैं. लेकिन जब बात आम दिनों की आती हैं तो माँ दुर्गा की भक्ति को लेकर लोगो की दीवानगी में थोड़ी कमी जरूर आ जाती हैं.24 मई 2018 से इन चार राशियों पर बरसेगी माँ शेरावाली की कृपा, जानिए कहीं आप भी तो नही वो भाग्यशाली?

हालाँकि आपको जान ख़ुशी होगी कि 24 मई 2018 से 18 जून 2018 तक माँ शेरावाली काफी अच्छे मूड में रहने वाली हैं. इस समयांतराल के दौरान वो कुछ विशेष राशियों पर मेहरबान रहने वाली हैं. इन राशियों के गृह नक्षत्र इतने बुलंद हैं कि यदि इस दौरान ये एक बार भी शेरावाली माँ की ख़ास विधि से पूजा अर्चना कर ले तो इनके कई बिगड़े काम बन जाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियाँ…

24 मई इन राशियों के बिगड़े काम बनाएगी शेरावाली माँ

मेष राशि:

इस राशि के लोगो के लिए 24 मई से 18 जून तक का समय काफी सुनहरा रहने वाला हैं. इनके लिए एक खुशखबरी ये हैं कि इनके पहले के जो भी काम बड़े लम्बे समय से अटके पड़े थे वो इस दौरान पूर्ण होने की पूरी सम्भावना हैं. खासकर कि प्यार या शादी से सम्बंधित परेशानियां उठाने वाले लोगो के लिए ये समय काफी अच्छा साबित होने वाला हैं. इस दौरान आप जब भी इस तरह की कोई कोशिश करे तो बस एक बार दिल से माँ शेरावाली का नाम ले लेवे. फिर देखिए कैसे आपके सरे काम चुटकी बजाते ही पुरे हो जाएँगे.

कन्या राशि:

कन्या राशि के जातको के लिए ये समय धन की दृष्टि से काफी लाभकारी रहने वाला हैं. इस दौरान आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती हैं. साथ ही पुराना रुका या अटका हुआ पैसा मिलने के भी पुरे चांस हैं. इसलिए हमारी सलाह होगी कि इस समयांतराल में आप रोजाना कम से कम एक बार माँ शेरावाली का नाम लेकर उन्हें दो अगरबत्ती जरूर लगाए. यदि हो सके तो माथा टेकने किसी मंदिर भी जाए. आपको बहुत लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि:

इस राशि वालो को नौकरी या बिजनेस में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. इसके लिए आप 24 मई को मातारानी के मंदिर में लाल रंग की चुनरी अवश्य चढ़ाए. साथ ही यदि आप नौकरी बदलना चाहते हैं या सर्च कर रहे हैं तो ये 24 मई से 18 जून का समय काफी शुभ हैं. इसमें आप जी जान लगा के कोशिश किजिए. सफलता अवश्य मिलेगी.

कुंभ राशि:

इस राशि के जातकों के लिए ये समय कोई सुनहरा मौका लेकर आएगा. इस दौरान आपका भाग्य सबसे अधिक प्रबल रहेगा. इसलिए यदि आप कोई भी पुराने काम निपटाना चाहते हैं या नया काम शुरू करना चाहते हैं तो इस समयांतराल में ही इसे अंजाम दे. इस राशि वालो को माँ शेरावाली के मंदिर में मिष्ठान का प्रसाद चढ़ा कर गरीबो में बांटने से लाभ होगा.