27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रंतियोगिताः विकासनगर व चौहान स्पोर्टिंग को मिली जीत 

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच दीपक (72 रन, तीन चौके, 6 छक्के) के अर्धशतक से विकास नगर ने 27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रंतियोगिता में दूसरे दिन रविवार को खेले गए पहले मैच में कृष्णलोक को चार विकेट से मात दी। वहीं एक अन्य मैच में चौहान स्पोर्टिंग ने हिमालयन क्रिकेट क्लब को 33 रन से मात दी।
बाबा साहब खेल मैदान, इटौंजा पर रविवार को पहले मैच में कृष्णलोक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। शिवांश (74) व गौरव (52) ने अर्धशतक जड़े। विकास नगर से शमीम ने 30 रन देकर छह विकेट चटकाए। जवाब में विकास नगर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दीपक (72) व जितेंद्र (54) के अर्धशतक से निर्धारित ओवर में छह विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।
दिन के दूसरे मैच में चौहान स्पोर्टिंग ने मैन ऑफ द मैच मुर्तजा (60 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से हिमालयन क्रिकेट क्लब को 33 रन से हराया। चौहान स्पोर्टिंग ने मुर्तजा (60) व धर्मेंद्र (49) की पारियों से निर्धारित 15 ओवर में आठ विकेट पर 168 रन बनाए। हिमालयन क्लब से शामिद ने तीन व राजेंद्र ने दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए हिमालयन क्लब निर्धारित ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना सका। टीम से अभिषेक (47) व इमरान (23) ही टिक कर खेल सके। चौहान स्पोर्टिंग से मुर्तजा व शाद खान ने दो-दो विकेट चटकाए।