30 घंटे से सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी, अब छठे जवान का शव मिला

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों में गोलीबारी जारी है। गोलीबारी होते हुए 30 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। सोमवार को तड़के श्रीनगर के करन नगर स्थित 23 सीआरपीएफ बटालियन कैंप पर फिदायीन हमले की कोशिश की गई थी। 30 घंटे से सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी, अब छठे जवान का शव मिला
हालांकि आतंकियों के मंसूबे को गेट पर तैनात जवानों ने नाकाम कर दिया था। लेकिन आतंकी भागकर एक इमारत में छिप गए थे। जिसके बाद से दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। श्रीनगर के करन नगर में आईजी ऑपरेशन जुल्फीकर हसन ने कहा कि आतंकियों से मुठभेड़ अभी जारी है। किसी भी नुकसान से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया था। वहीं एक जवान के घायल होने की खबर भी है। बताया जा रहा है कि करन नगर इलाके में स्थित सीआरपीएफ  की 23 बटालियन के गेट पर तैनात संतरियों ने तड़के करीब साढ़े चार बजे एके 47 और पिट्ठू बैग पहने दो आतंकियों को कैंप की ओर आते देखा।

यह देख जवानों ने दोनों पर गोलीबारी शुरू कर दी। वह दोनों भाग निकले और उन्होंने एक निर्माणाधीन इमारत में पनाह ली। सुरक्षाबल तुरंत हरकत में आए। उस इमारत को चारों ओर से घेर लिया गया। दिन भर दोनों तरफ से रुक रुक कर फायरिंग होती रही।

सीआरपीएफ  के प्रवक्ता राजेश यादव ने यहां बताया कि मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ  की 49 बटालियन के कांस्टेबल मुजाहिद खान शहीद हो गए हैं। वह बिहार के रहने वाले थे। जम्मू कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल जावेद अहमद के पेट में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। क्योंकि इलाका घनी आबादी वाला है इसलिए सोच- समझ कर ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है। 

श्रीनगर के करन नगर में सीआरपीएफ कैंप में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 49 बटालियन सीआरपीएफ जवान एमएम खान को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं जम्मू के श्रीनगर में सुंजवान आर्मी कैंप से एक और जवान का शव बरामद किया गया है। अब शहीद जवानों की संख्या 6 हो गई है। वहीं एक नागरिक का भी शव बरामद किया गया है।