30 साल पहले सलमान ने इनसे लिया था 2011 रुपए का कर्ज, आज इस तरह कर रहें हैं अदा

- in मनोरंजन

आजकल हर कोई आगे बढ़ना चाहता है लेकिन हर कोई बढ़ नहीं पाता है। वहीं आपको ये भी बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया बेहद ही अलग है और आए दिन यहां कई चेहरे सामने आते हैं वहीं आपको ये भी बता दें कि ये सारे चेहरे सफल ही नहीं हो पाते हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि कई सारे ऐसे अभिनेता व अभिनेत्रियां हैं जो आज के समय में सफल हो चुके हैं लेकिन येे भी बता दें की ये बेहद ही मेहनत करके आगे बढ़े हैैं । ये बात तो सच है कि आज केे समय  मेें किसी भी काम में आगे बढ़नेे के लिए मेहनत करना जरूरी हैैै।30 साल पहले सलमान ने इनसे लिया था 2011 रुपए का कर्ज, आज इस तरह कर रहें हैं अदा

यह बात तो आप सभी जानते हैं आज के समय में कई ऐसे स्टार हैं जिनके नाम से ही फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं। इतना ही नहीं इन सभी के अभिनय ने धूम मचा दी है इन सभी ने कई सारी ऐसी फिल्मे की है जो हमें मनोरंजित करती है। वैसे आपको बता दें कि आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की। जी हां आपको बता दें कि भले ही आज ये एक बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो भी पैसे को लेकर परेसान रहते थे।

ये बात तो सच है कि आज के समय में हर कोई अपने स्टार के बारे में जानना चाहता है उसकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी लोग जानना चाहते हैं इसी कारण आज हम आपको सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी जानकारी देने जा रहे है जो शायद ही आपको पता होगी। दरअसल आप अंदाज भी नहीं लगा सकते हैं कि उसका फेवरेट अभिनेता अपने सामान्य जिन्दगी में क्या करता है। चाहे वो आपका कोई फेवरेट हीरो हो या खिलाड़ी या कोई और आपको उसके बारे में सब जानने की इच्छा होती है।

इतना ही नही आपको ये भी बता दें कि सलमान खान का नाम भी इनमे आता है। जी हां दरअसल ये बात आज से करीब 30 साल पहले की है जब सलमान एक सुपरस्टार नहीं थे तब उन्होंने किसी से कर्ज लिया था लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि आज 30 साल हो जाने के बाद भी नहीं चुका सके है ।

आपको बता दे की कुछ समय पहले सलमान ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था की ये मेरे बचपन का दोस्त है, इसका नाम इकबाल है आवर उन्होंने आगे बताया कि इनके दोस्त के बेटे का नाम जाहिर इक़बाल है, सलमान खान ने बताया की इनका दोस्त बचपन में इनको पैसे दिया करता था और उसने कभी भी उनसे पैसे नहीं मांगे और न ही उन्होंने ने कभी उनको दिया ही।

इन्होने बताया की यह दोस्त मेरा अच्छा बैंक था और मैंने अभी तक उसके 2011 भी वापस नहीं किये है और इन्होने बताया की यह कर्ज इन्होने उनके बेटे को कश्मीर में बन रही फिल्म में लांच करके चुका रहे है, और इस बात की जानकारी इन्होने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी। जी हां इस बात से पता चलता है कि सलमान कितने नेक दिल हैं।