मनोरंजन

गूगल सर्च 2018 में सपना चौधरी, प्र‍िया वार‍ियर टॉप पर, प्र‍ियंका चोपड़ा पीछे

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर का नाम अक्सर चर्चा में रहता है। यही वजह है कि सपना चौधरी के नाम एक नया रिकॉर्ड जुड़ गया है। साल 2018 खत्म होने के करीब है, इसी के साथ गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट सामने आ गई है।

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर का नाम अक्सर चर्चा में रहता है। यही वजह है कि सपना चौधरी के नाम एक नया रिकॉर्ड जुड़ गया है। साल 2018 खत्म होने के करीब है, इसी के साथ गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट सामने आ गई है। इस ल‍िस्ट में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स‍ितारों की कैटेगरी में सपना चौधरी और प्र‍िया वार‍ियर का नाम शामिल है।

सबसे ज्यादा सर्च एक्टर ल‍िस्ट

2018 में सर्च के मामले में पूरी दुनिया के ऐक्टर्स में हरि‍याणवी डांसर सपना चौधरी 9वें नंबर पर हैं। पहले नंबर पर हॉलीवुड स्टार स‍िलवेस्टर हैं। बता दें सपना अपने गानों के लिए पूरे भारत में फेमस हैं। सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ अब तक का सुपरहिट गाना है। इसके अलावा सपना सलमान खान विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुकी हैं।इन दिनों वह पूरे देश में अपने शो भी कर रही हैं। सपना ने हाल ही में कई फिल्म प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं।

बरकरार है प्र‍िया वारियर का जादू

वहींगूगल सर्च 2018 की पर्सनालिटी टॉप 10 लिस्ट में आंख मार कर देश-दुनिया का मन मोह लेने वाली प्रिया प्रकाश वारियर पहले पायदान पर हैं। दूसरे नंबर पर न‍िक जोनस और सपना चौधरी इस ल‍िस्ट में तीसरे स्‍थान पर हैं। उन्‍होंने प्रियंका चोपड़ा, आनंद आहूजा, सारा अली खान, सलमान खान को पीछे छोड़ते यह मुकाम हासिल किया है।

टॉप सर्च सॉन्ग बना द‍िलबर-द‍िलबर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का गाना द‍िलबर-द‍िलबर सबसे ज्यादा सर्च ल‍िस्ट में शामिल रहा। इस गाने में नोरा फतेही के डांस को फैंस से जबरदस्त र‍िस्पांस मिला।

टॉप सर्च फिल्म रोबोट 2.0

रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 टॉप सर्च में शामिल है। देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म इस फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर भी अच्छा र‍िस्पांस म‍िल रहा है। इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार नजर आए।

Related Articles

Back to top button