Business News - व्यापार

4000 रुपये से भी कम में मिल रहा ये 4G स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

Swipe टेक्नॉलजीज ने अपना नया 4G बजट स्मार्टफोन ‘Elite 4G’ लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी कीमत है, जो 4G होने के बाद भी बेहद कम है.  3,999 रुपए में लॉन्च हुए इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने कहा कि ‘Elite 4G’ में 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले है, जो गोरिल्ला ग्लास से बना है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

राहुल गाँधी का गोरखपुर दौरा कल,मृतक बच्चों के परिवार से मिलेंगे

4000 रुपये से भी कम में मिल रहा ये 4G स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्सस्वाइप के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीपाल गांधी ने बताया कि स्वाइप एलीट 4G के लॉन्च के साथ भारत में स्मार्टफोन क्रांति में योगदान के लिए खुश है. यह फीचर से भरपूर फोन है, जिसे भारतीय कंज्यूमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाईन किया गया है. ‘Elite 4G’  को 3 कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्राउन और गोल्डन कलर में पेश किया गया है.

बड़ी खबर: अभी-अभी फ़ोन से मिली सीएम योगी को जान से मारने की धमकी

इससे पहले Swipe ने अपनी एलीट सीरीज़ का नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन एलीट वीआर और कनेक्ट सीरीज़ में कनेक्ट स्टार 2017 भारत में लॉन्च किया था. स्वाइप एलीट वीआर स्मार्टफोन VR लेंस के साथ आता है.  स्वाइप एलीट वीआर और स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 दोनों डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 3,333 रुपए है.

Related Articles

Back to top button