6 महीनों में टूट चुकी हैं ये मशहूर 6 जोड़ियाँ, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

- in Uncategorized

आए दिन हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की अफेयर और ब्रेकअप से जुड़ी खबरों के बारे में सुनने को मिलता रहता है। परंतु पिछले कुछ दिनों की बात करें तो उससे कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्रीज में रिश्ते जोड़ने से ज्यादा रिश्ते के टूटने की खबरें आ रही है। आपको बता दें कि पिछले 6 महीने में टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के रिश्ते टूट चुके हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उन्हीं 6 कपल्स के बारे में बताने वाले हैं जिनका रिश्ता हाल के दिनों में ही टूटा है।

चाहत खन्ना फरहान मिर्जा

TV पर आने वाले मशहूर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल के दिनों में ही अपने पति फरहान मिर्जा के साथ तलाक लेने की बात कही है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार उस वक्त आई जब चाहत खन्ना ने अपनी दोनों बेटियों के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा था #सिंगलमॉम। इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर किए जाने के बाद एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने इस बात को लोगों के सामने रखा कि वह अपने पति से तलाक ले रही है।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

TV पर आने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री जूही परमार ने भी अपने पति सचिन श्रॉफ से 25 जून 2018 को तलाक दे दिया। आपको बता दें कि जूही और सचिन के बीच चल रहे झगड़े की खबर लोगों के बीच बहुत ही पहले आ चुकी थी परंतु बाद में इस झगड़े को सुलझा लिया गया था। अब ऐसा बताया जा रहा है कि उन दोनों के बीच एक बार फिर से दूरियां बढ़ गई थी जिसकी वजह से दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।

अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

TV पर आने वाले सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके अभिनेता अविनाश सचदेव ने इस सीरियल में भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शालमली देसाई के साथ शादी रचाई थी। परंतु हाल के दिनों में ही उनसे जुड़ी ऐसी खबर आ रही है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुका है। रिश्ते में दरार आ जाने की वजह से दोनों ने तलाक लेने का भी फैसला कर लिया है। आपको बता दें कि इस रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह अविनाश के द्वारा बहुत ही ज्यादा मात्रा में शराब के सेवन करने को बताया जाता है।

शरद मल्होत्रा पूजा बिष्ट

TV के मशहूर कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी के X बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा की बात करें तो ऐसा बताया जाता है कि उनकी गर्लफ्रेंड पूजा से उनका ब्रेकअप हो चुका है। आपको बता दें कि शरद पूजा के साथ पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में थे। 2 साल से रिलेशनशिप में रहने की वजह से पूजा अपने इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहती थी परंतु शरद इस बात को लेकर राजी नहीं थे। यही वजह थी कि दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

अरमान कोहली और नीरू रंधावा

TV पर आने वाले शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता अरमान कोहली के ऊपर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू ने मारपीट का गंभीर आरोप लगाया था। ऐसा बताया जाता है कि गुस्से में अरमान कोहली ने नीरू को इतना ज्यादा मारा था कि वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके साथ ही साथ उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया मामला दर्ज होने के बाद अरमान फरार हो गए थे।

तोरल रासपुत्रा धवल

TV पर आने वाले सीरियल बालिका वधू में अपना किरदार निभा चुकी अभिनेत्री तोरल ने जुलाई में अपनी 5 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दी। आपको बता दें कि तोरल ने वर्ष 2012 में बिजनेसमैन धवल के साथ शादी रचाई थी परंतु किसी अनबन की वजह से दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक लेने का फैसला किया।