650 लड़कियों के साथ सम्बन्ध बना चुके इस क्रिकेटर को, हरभजन ने दिया मुहतोड़ जवाब

- in खेल

खेल जगत हो या फिर फिल्‍म जगत दोनो ही अक्‍सर अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे है। वहीं इन दिनों एक बार फिर एक क्रिकेटर अपने अफेयरर्स को लेकर काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि आज हम जिस क्रिकेटर की बात करने वाले है उसने 650 लड़कियों से संबंध बना चुका है, खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
650 लड़कियों के साथ सम्बन्ध बना चुके इस क्रिकेटर को, हरभजन ने दिया मुहतोड़ जवाब,
दरअसल इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले पहले टेस्‍ट में वेस्‍टइंडीज की काफी बुरी तरह से हार हुई है। जिसको लेकर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर मजाक बनाते हुए इस कैरेबियाई टीम को रणजी ट्रॉफी में भी क्वालीफाय होने के लायक नहीं बताया। जिसके पश्‍चात पूर्व वेस्टइंडीज खिलाड़ी टिनो बेस्ट ने कुछ ऐसा कहा कि हरभजन की बोलती बंद कर दी। भज्‍जी की बात का प्रतिउत्‍तर देते हुये बेस्ट ने कहा कि : हे ब्रो,इस तरह के अहंकारी ट्विट इंग्लैंड के खिलाफ देखने को नहीं मिले, पर कोई बात नहीं युवा टीम सीख जाएगी।’ याद दिला दें कि ये वही टीनो बेस्ट हैं जिन्होंने कभी दावा किया था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कुछ वर्षो पहले आई अपनी ऑटोबॉयोग्राफी में खुद को पुरुष वेश्या बताते हुए कहा था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। ब्रिटिश डेली,मेल में छपी उनकी ऑटोबायोग्राफी के कुछ अंश में इसका खुलासा हुआ था। टीनो ने अपनी आत्मकथा में लिखा है कि : ‘मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़कियां मुझे।’ बिना सिर के बालों वाले वह दुनिया के सबसे हेंडसम पुरुष हैं। लड़कियां उन्हें ब्लैक ब्रेट पिट भी कहकर बुलाती हैं। साथ उन्‍होंने लिखा है कि 500 से 650 लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं। जानकारी के लिये बता दें कि उनके पहले प्‍यार मेलिसा से उनकी खूबसूरत बेटी है। जिसका नाम तमानी है। हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं।