71 साल बाद बन रहा है महासंयोग इन राशियों पर होगी कुबेर के खजाने की वर्षा

- in अद्धयात्म

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार माना जा रहा है की पूरे 71 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है की कुछ राशियों पर कुबेर का खजाना लुटने वाला है इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है ! ज्योतिष के ज्ञाताओ की माने तो ऐसे संयोग बहुत सालो बाद बनते है और जिन राशियों में यह बनते है उन्हें मालामाल कर देते है,इनके जीवन में अच्छा समय आने का संकेत दे रहे है, किसी नये काम की शुरुआत कर सकते हैं, परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहने वाला है, नौकरी वाले लोगों के लिए भी समय अच्छा रहने के संकेत मिल रहे है,

धन का अधिक लाभ होगा,आपको हर प्रकार की सुख सुविधा आसानी से प्राप्त हो जाएगी।जो समस्याएँ आपको परेशान कर रही हैं, उन्हें हल करने के लिए होशियारी, चतुरता और कूटनीति के दाव-पेंचों की ज़रूरत है,समाज में ख्याति प्राप्त होगी और इज्जत बढ़ेगी। इसके बाद आप धार्मिक कार्यों में भी रुचि रखने लगेंगे।

अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें,समाज तथा अपने लोग हर कार्य में आपकी राय लेंगे जिन राशियों को इस संयोग से लाभ हो रहा है वो राशियाँ मकर ,सिंह ,वृषभ ,तुला और कर्क है !