राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी की हत्या की आशंका

chakrapani-1465632486नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की कार को नीलामी के दौरान खरीदकर जलाने वाले हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी की हत्या की आशंका थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने दाऊद के दो गुर्गों जुनैद व राॅबिन्सन के साथ – साथ 4 लोगों को पकड़ लिया। चार्जशीट में पुलिस ने इस बात का खुलासा किया था कि अंडरवर्ल्ड के डाॅन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील द्वारा कराची में हत्या की साजिश रची गई

इस दौरान दिल्ली में पैसे भी पहुंचाए गए। दिल्ली पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट में यह कहा गया कि कराची में साजिश रचने के बाद जुनैद को अकाउंट में पेमेंट पहुंच गया था। दूसरी ओर शकील द्वारा गुर्गों से एप्रोच कर फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर कोड वर्ड में चर्चा की गई।

इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि हवाला के माध्यम से 1 लाख रूपए भिजवाए गए थे, जिसके लिए हथियार भी खरीदे गए थे। दाऊद इब्राहिम की हिट लिस्ट में चक्रपाणी महाराज का नाम भी शामिल है। दूसरी ओर छोटा राजन भी दाऊद की लिस्ट में है। छोटा राजन को दाऊद मारना चाहता था लेकिन उसके पहले ही उसे भारतीय दल ने पकड़ लिया। जिसके बाद दाऊद उसे मार नहीं पाया। मगर छोटा शकील छोटा राजन को मारने की बातें बार – बार करता है।